सेमीफाइनल में पहुंचने पर बदले शाहीन अफरीदी के तेवर, अपने सीनियर पर भड़के और सुना दी खरी खोटी…

शाहीन शाह अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 6 नवंबर का दिन काफी अच्छा अच्छा सबित हुआ। पहले भी दो मैच में हार मिलने की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सेमीफाइनल में पहंचना लगभग असंभव हो गया था, लेकिन नीदरलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका की टीम को हराकर बहुत बड़ा उलटफेर कर दिया है। जिसकी वजह से पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहले की उम्मीद फिर से जाग गई। जिसका फ़यदा उठता हो पाकिस्तान टीम ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने अपने आलोचको को करारा जवाब दिया है।

अफरीदी ने अपने अलोचको को दिया मुंह तोड़ जवाब

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ शाहीन शाह अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए,4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए हैं। कई दिनों से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी को ट्रोल किया जा रहा था। अब शाहीन शाह अफरीदी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है,

“हम जो सेमीफाइनल में पहुंचे ये फैंस और हमारे जो अपने लोग हमारे लिए करते हैं उसकी वजह से पहुंचे. हमारे जो टॉप के क्रिकेटर हैं उनको चाहिए कि जब मुश्किल वक्त हो तो हमारी टीम को सपोर्ट करें. ऐसा नहीं है कि हम सेमीफाइनल या फाइनल में पहुंचे या उसे जीतें तभी साथ देने आगे आएं.”

शाहीन शाह अफरीदी ने की सपोर्ट की मांग

शहंशाह अफरीदी ने अपने आने के ब्यान में कहा के अच्छे समय में तो सब साथ देते हैं असली फैन्स वही हैं जो बुरे समय में भी साथ दे। आगे उन्होने कहा,

“मेरे ख्याल से टीम को सपोर्ट चाहिए वो उस वक्त चाहिए जब टीम हार रही हो. मुझे लगता है कि हमे सिर्फ इस लेकर ध्यान रखना चाहिए. जो हमारे फैंस हैं यही करना चाहता हूं कि हम सेमीफाइनल जीते ये उनकी दुआ है और ऐसा ही हो. हम यहां तक पहुंचे यह भी उनकी दुआ की बदौलत ही हुई है. आगे भी मुझे भरोसा है उनकी दुआ से सेमीफाइनल भी जीतेंगे. तो मेरा बस यही कहना है कि आप सभी बुरे वक्त अपना साथ बनाए रखें.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top