अपने गेंदबाजी से रविचंद्रन अश्विन ने उड़ाए सबके होश, लिए कई अविश्वसनीय विकेट, खुद विराट ने छुए आश्विन के पैर- वीडियो वायरल

रविचंद्रन अश्विन

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सुपर 12 राउंड का आखिरी मैच 6 नवंबर रविवार को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच खेला गया। जिसमे भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को 71 रनो के बड़े गैप से हरा दिया। इस जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 8 पॉइंट्स के साथ सेमी फाइनल में पाहुच चुकी है और वह अपना अगला मैच इंग्लैंड टीम के खिलाफ 10 नवंबर को खेलेगी। इस मैच में, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो उनकी टीम के लिए सही साबित हुआ। कई मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे भारतीय स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने, इस मैच में अपने फॉर्म की काफी अच्छी वापसी की है।

रविचंद्रन अश्विन ने की धमाकेदार वापसी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

लगातर काई मैचों से फ्लॉग सबित हो रहे भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने जिम्बाब्वे के खिलाफ इस मैच में, अपने पुराने बॉलिंग फॉर्म को वापस पा लिया है। इस मैच में रवि चैनल अश्विन ने अपने चार ओवर में 22 रन देकर तीन बल्लेबाज का विकेट चटकाया। जिस्का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

इस वीडियो में, “रविचंद्रन अश्विन ने जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बल्लेबाज को एक खेल डाली जिसे जिम्बाब्वे टीम का बल्लेबाज समझ ना पाया और अश्विन द्वारा फेनकी गई गेंद सीधा स्टंप पर जाकर लगी, और बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो गया। अश्विन द्वारा फेकी गई बॉल काफी ज्यादा शानदार थी, हमारे सप्ताहांत गिरने के बाद जिम्बाब्वे टीम का बल्लेबाज काफ़ी ज्यदा हैरान और दुखी दिखा।”

इस घटना के वीडियो को आईसीसी और टी20 विश्व कप दोनों ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट @icc पर शेयर किया है। जो की अब काफी ज्यादा वायरल हो गया है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top