एक बार फिर पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम से सामने आया वीडियो, सेमीफाइनल में पहंचने पर बाबर आजम ने खिलाड़ीयों से कही यह भड़काने वाली बात……

टी20 वर्ल्ड कप

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए 6 नवंबर का दिन काफी ज्यादा अच्छा हुआ। रविवार के पहले मैच में नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका टीम को हराकर काफी बड़ा उल्टा फिर कर दिया है, जिसकी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम अब सेमीफाइनल में पहुच गई है। खराब में हुए पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर अपनी सेमीफाइनल की टिकट ले ली है। जबकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारतीय टीम के खिलाफ शर्मनाक हार मिली थी। उस वक्त पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपनी एक मोटिवेशनल स्पीच दी थी। और एक बार प्राथमिकी सेमीफाइनल में पाहुचने के बाद बाबर आजम ने अपने टीम को प्रेरणा देते हूये एक वीडियो सामने आया है।

टी20 वर्ल्ड कप: बाबर आजम ने किया आपने खिलाड़ियों को प्रेरित

पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच मैच जीतने के बाद, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने खिलाड़ियों को भाषण दी है जिस्का वीडियो पीसीबी ने शेयर किया है। बाबर आजम ने अपने खिलाड़ी स्पोर्ट्स स्टाफ के सामने ड्रेसिंग रूम में कहां है की,

“हमें विश्वास था… हमें एक रोशनी मिली और हम आज उम्मीदों पर खड़े उतरे हैं…हम उत्साहित थे, लेकिन हमने उसे मैदान पर नहीं दिखाया। हमने हमेशा 100 प्रतिशत प्रयास करना है चाहे जो मर्जी हो। पिछले दो मैचों में हम एक टीम की तरह खेले हैं और आगे भी हम ऐसा ही करेंगे। जिसके हाथ में भी जो चीज आए वो खत्म करके आएं।”

बाबर आजम ने अपनी टीम के बल्लेबाज मोहम्मद हारिस की बल्लेबाजी की तरीफ करते हुए एक महत्वपूर्ण सलाह देते हुए कहा है,

_”हारिस तुमने माशाअल्ला शानदार खेला है..ये छोटी-छोटी चीज तुझे ओर कॉन्फिडेंस देगी जब तुम मैच खत्म करके आओगे। तब तुम्हारा कॉन्फिडेंस लेवल ही डिफ्रेंट होगा। जब मैच हाथ में आ गया हो तब आपको विकेट थ्रो करके नहीं आनी। हम भी इस चीज से गुजरे हैं और हमें भी बड़ों ने यही बताया था। इससे अगले मैच में आप अलग खेलोगे क्योंकि तब आप कॉन्फिडेंस में होते हो। बाकी गेंदबाज तो शानदार थे ही।”

बांग्लादेश को मिली 5 विकेट से हार

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए नजमुल शांतो ने 48 बॉल पर 54 रनों की अच्छी पारी खेली। दूसरी तरफ बांग्लादेश क्रिकेट टीम के विकेट लगातार गिरते रहे। इनिंग के अंत में बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने 127 रनो का स्कोर पाकिस्तान के सामने खड़ा किया।

रेंस करने उतरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओपनिंग काफी धिमी रही, मोहम्मद रिजवान और बाबर आज़म आउट होने के बाद मोहम्मद हारिस ने अच्छी साझेदारी निभाते हुए अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top