IND VS ZIM: अहम मुकाबले में रोहित का बड़ा फैसला, कप्तान के साथ यह खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, राहुल को करना होगा इंतजार

IND VS ZIM

IND VS ZIM: भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच में आईसी टी20 विश्व कप 2022 में सुपर 12 का आखिरी मैच खेला जाने वाला है। भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के साथ साथ पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों की भी निगाहे इस मैच पर बराबर होगी। भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को हराकर सेमीफाइनल में शानदार तरिके से एंट्री करना चाहिए। भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम दोनों का मुख्य मकसद एक अच्छी शुरुआत करना होगी। जिसके लिए दोनो टीम की तरफ से ओपनिंग जोड़ी का जिम्मा ये खिलाड़ी उठा सकते हैं।

IND VS ZIM: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग बैटिंग करने के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उप कप्तान केएल राहुल टीम की अच्छी शुरुआत करने का प्रयास करते हुए नजर आएंगे। पिछले मैच में केएल राहुल ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी।दूसरी तरफ कप्तान रोहित शर्मा मैच में अपना 100% देने की पूरी कोशिश करते हुए दिखेंगे।

उसके बाद केएल राहुल और रोहित शर्मा से हाय इंडियन टीम की अच्छी पारी की शुरुआत करने की उम्मिद जताई जा रही है। अगर दोनों खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो, भारतीय टीम को जितने से कोई नहीं रोक सकता है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के ओपनिंग खिलाड़ी

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम की तरफ से भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक गेंदबाजों का सामना करने ओपनिंग जोड़ी के रूप में, बैट्समैन वेस्ली म ढेवी और जिम्बाब्वे टीम के कप्तान क्रेग एवरिन उतरेंगे। अपने पिछले मैच में दोनों खिलाड़ी अपनी टीम के लिए कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं दीखा पाए थे। जिसके खराब टीम को आयरलैंड क्रिकेट टीम से हार का सामना करना पड़ा था।

उसके पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ भी दोनो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच में दोनो बल्लेबाजों से उनकी टीम को काफ़ी ज्यादा उम्मिद रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top