“आखिर क्यों है वो टीम में निकालो उसे बाहर” भारत की जीत और सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी BCCI पर भड़के लोग

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में सुपर 12 का आखिरी मुकाबला भारत और जिंबाब्वे के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया, वहीं 13 नवंबर को होने वाला फाइनल मुकाबला क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मैच में भारत ने जिंबाब्वे को 71 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

t20 वर्ल्ड कप; सूर्यकुमार यादव और के एल राहुल की शानदार बल्लेबाजी

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टांस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत के लिए के एल राहुल के 35 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 51 रन तथा सूर्यकुमार यादव 25 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 61 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 186 रनों तक पहुंचाया। भारत के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल का इस टूर्नामेंट का यह दूसरा अर्धशतक है।

जीत के साथ प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर भारतीय टीम

भारतीय टीम से मिला 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिंबाब्वे की पुरी टीम 20 ओवर में केवल 115 रनों पर ही ढेर हो गई, और भारतीय टीम ने इस मैच को 71 रनों के अंतराल के साथ अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम इस जीत के साथ पॉइंट टेबल में 8 अंक के साथ पहले स्थान पर पहुंच चुकी है। परंतु भारत के इस शानदार जीत के बाद सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत पर फैंस भड़कते हुए नजर आए और उन्हें सेमीफाइनल से बाहर करने की मांग उठाई। वह भारतीय फैंस को ऋषभ पंत 3 तारीख कि धीमी पारी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है।

जिंबाब्वे के खिलाफ ऋषभ पंत को मिला मौका

ऋषभ पंत को आज जिंबाब्वे के खिलाफ एक बड़ी पारी खेलने का मौका था परंतु वह इसमें भी नाकाम रहे है। वही उनके बल्लेबाजी की खास बात यह है कि वाह एक बार फिर खराब साथ खेलकर आउट हो गए जिससे फैंस उन पर जमकर आग बबूला हो रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top