ICC T20 विश्व कप: फिर से रोया पाकिस्तान, इस बार शाहिद अफरीदी ने लगाया भारत पर मैच फिक्सिंग का आरोप

ICC T20 विश्व कप

ICC T20 विश्व कप 2022 में भारत के हाथों मिली हार पाकिस्तान के गले अभी तक उतर नहीं पाई है. और एक बार फिर फालतू बयान सामने आ रहे हैं. इस बार पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के ऊपर इल्जाम लगाया है.

ICC T20 विश्व कप: आईसीसी ने लिया भारत का पक्ष

शाहिद अफरीदी का कहना है कि (इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल) आईसीसी भारतीय क्रिकेट टीम का पक्ष ले रही है. और उसे किसी भी तरीके से बस t20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचाना चाहती है.

शाहिद अफरीदी ने कहा

आपने देखा होगा कि मैदान कितना गिला था. लेकिन आईसीसी भारत की ओर झुकी हुई है. वह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत किसी भी स्थिति में सेमीफाइनल में पहुंच जाएं. अंपायर भी वही थे, जिन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान अंपायरिंग की थी. ऐसा लगता है कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ अंपायर का अवार्ड मिलेगा.

उन्होंने आगे कहा

बारिश इतनी ज्यादा हुई थी. लेकिन, खेल ब्रेक के बाद तुरंत फिर से शुरू हो गया. यह बहुत साफ है कि कई चीजों इसमें शामिल थी. आईसीसी, भारत को मैच खेल रहा था, इसके साथ जो दबाव आता है उसमें और भी कई कारण थे. लेकिन लिटन दास की बल्लेबाजी कमाल की थी उन्होंने पॉजिटिव अप्रोच के साथ क्रिकेट खेला. 6 ओवर के बाद हमें लगा कि अगर बांग्लादेश में दो-तीन ओवर तक विकेट नहीं गवाएं होते तो. वह मैच जीत जाते हैं. कुल मिलाकर बांग्लादेश द्वारा दिखाई गई लड़ाई शानदार रहे.

अफरीदी को है भारत की जीत से जलन

पाकिस्तान टीम टी20 विश्व कप से लगभग बाहर हो चुकी है. भारत का आखिरी ग्रुप मैच जिंबाब्वे के खिलाफ है और दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड के खिलाफ करना है. अगर भारत और साउथ अफ्रीका अपने-अपने मैच जीत लेती हैं. तो पाकिस्तान का पत्ता कट जाएगा. वही इन दोनों में से किसी एक के भी हारने पर पाकिस्तान के क्वालीफाई करने की उम्मीद बनी रहेगी. ऐसे में शाहिद अफरीदी को यह बात रास नहीं आ रही है और वह अपनी टीम के प्रदर्शन की आलोचना करने की जगह, भारतीय टीम को ताना कस रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top