सूर्य के अंदर दिखी डिविलियर्स की आत्मा, जड़ दिया 360 डिग्री रॉकेट शॉट, देख दंग रह गया पूरा जिंबाब्वे खेमा- वीडियो वायरल

T20 विश्व कप

T20 विश्व कप की 42वें मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की धुआंधार पारी ने मैदान पर आग लगा दी. अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर उन्होंने जिंबाब्वे के गेंदबाजों की हवाह खोल दी. सूर्यकुमार मैदान पर बल्लेबाजी के लिए आए तो टीम इंडिया थोड़ी मुश्किल में थी. 15 ओवर में चार विकेट पर टीम का स्कोर 107 रन था. इसके बाद ऐसी तबाही मचाई की क्रिकेट प्रेमियों के भी देखकर रोंगटे खड़े हो गए.

T20 विश्व कप: एक के बाद एक चिपकाए चौके और छक्के

ब्लेसिंग मुुजरबानी के 16वें ओवर में उन्होंने तीन चौके ठोक डाले. इसके बाद 17वें ओवर में रिचार्ज नागरबा के पहले ही गेंद पर चौका और तीसरे गेंद पर छक्का ठोक कर, सूर्या ने जिंबाब्वे के खेल में में हलचल पैदा कर दी है.

इसके बाद सूर्या ने 18 ओवर में एक बार फिर अपना रंग दिखाया. उन्होंने टेंडाई चटारा के ओवर में दूसरी गेंद पर चौका और 30 गेंद पर छक्का मारा. सूर्या यहीं पर नहीं रुके उन्होंने 19वें ओवर में फिर एक चौका ठोक डाला. जब 19 ओवर खत्म हुआ. तो सूर्य 21 गेंदों पर 43 रन पर पहुंच चुके थे. पांच चौके और दो छक्के खूब सूर्या ने 204 की स्ट्राइक रेट से रन ठोकते रहे. जिसे रिचर्ड नागरबा करने आए उस वक्त सूर्य की 50 थोड़ी मुश्किल लग रही थी. क्योंकि स्ट्राइक पर हार्दिक पांड्या थे जो कि हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

लेकिन अक्षर पटेल तीसरी गेंदों की वाइट उस पर रन लेकर सूर्य को स्ट्राइक दे दी. तीसरी गेंद दोबारा डाली गई तो सूर्य ने उस पर तमाचा वाला छक्का मार डाला. 30 गेंद पर 9 चौके और एक छक्का ठोकर ना सिर्फ धमाकेदार अर्धशतक जमाए, बल्कि टीम इंडिया का स्कोर 20 ओवर में 186 रन तक पहुंचा दिया. 25 गेंदों में छह चौके और 4 छक्के से 61 रन बनाए। भारत का सेमीफइनल मुकाबला इंग्लैंड से खेला जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top