विराट कोहली ने ऑस्ट्रलिया में मनाया अपना बर्थडे, केक काटते ही रोहित ने मुहं पर ऐसे लगाया केक तो चहल ने किया..- देखें वीडियो

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले कप्तान और दुनिया भर में रन मशीन नाम से मशहूर विराट कोहली का 5 नवंबर यानी की आज 34वां जन्मदिन है। यह हम सभी को पता है की, विराट कोहली इन दिनों भारतीय टीम की तरफ से ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 खेल रहे हैं और वह लगातार काफ़ी शानदार फॉर्म में बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऑल ओवर वर्ल्ड में से किंग कोहली को, उनके फैन्स उनके बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी किंग कोहली को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया में विराट ने केक काटा है और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाह नवाज दहानी ने एक शानदार पोस्ट करते हुए विराट कोहली को बधाई दी हैं। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने एक वीडियो के जारी किंग कोहली को उनके बर्थडे पर विश किया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करते हुए विराट कोहली को बधाई दी है।

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में अपना केक काटा है। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के मानसिक कंडीशनिंग कोच पेडी अप्टन ने किंग के साथ-साथ अपना जन्मदिन भी मनाया किया। दोनो ने एक साथ जन्मदिन का केक काटा।

बीसीसीआई ने दी जनमदिन की बधाई

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल प्रति किंग कोहली का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है की, “477 अंतरराष्ट्रीय मैच। 24350 रन। साल 2011 आईसीसी विश्व कप और 2013 आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी के विजेता। किंग को जनमदिन की बधाई। भारतीय टीम के पिछले कप्तान और नवीनतम समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज में से एक विराट को उनके जन्मदिन को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

एबी डिविलियर्स ने दी विराट कोहली को अलग मध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कोहली को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। इस वीडियो में एबी डिविलियर्स ने यह कहा है की, “मैं आपको जन्मदिन की बधाई देता हूं। उम्मीद है कि आपका दिन अच्छा हो। आप एक अच्छे क्रिकेटर तो हैं एक अच्छे इंसान भी हैं। मुझसे दोस्ती के लिए धन्यवाद। आपके और टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप शानदार हो। उम्मीद है फाइनल में दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला हो। वह काफी रोमांचक होगा।”

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और वर्तमान क्रिकेटरों ने विराट को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर के किंग कोहली को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top