अपनी टीम के लिए इतनी हद तक गिर गयी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, भारत के हारने पर जिम्बाब्वे के किसी भी प्लेयर के साथ बिताएंगी….

T20 विश्व कप

T20 विश्व कप: पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सहर शिनवारी ने 6 नवंबर रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच होने वाले मैच को लेकर एक बयान दिया है। अपने ब्यान के बाद सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री काफ़ी ज्यादा सुरखियों में दिख रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के खिलाफ रविवार को खेलने वाली है।

ICC T20 विश्व कप 2022 में सुपर-12 राउंड में भारतीय क्रिकेट टीम केवल दक्षिण अफ्रीका को छोडकर सभी मैच में जीत हासिल करने में कामयाब हुई है। इसलिए पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने भारतीय टीम के सेमी फाइनल में न जाने के लिए एक ब्यान दिया है, जिससे अब सनसनी मच गई है।

T20 विश्व कप: भारत के हरने पर शिनवारी करेगी जिम्बाब्वे के लड़के के साथ

हम आपको बताना चाहते हैं की, पाकिस्तान क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बिच मैच में पाकिस्तान टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर अपनी सेमी फाइनल तक पहुचने की उम्मीद को जिंदा कर लिया है। उस जीत के बाद, पाकिस्तान टीम ने ग्रुप बी के पॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है। आगर भारतीय टीम अपना अगला मैच जिम्बाब्वे से हर जाति है तो, पाकिस्तान टीम की उम्मिद सेमीफाइनल में पहुचने की और बढ़ जाएगी। बस आईएसआई उम्मिद से पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है की, “मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करुंगी, अगर जिम्बाब्वे की टीम अगले मैच में रोमनचक तरिके से भारतीय टीम को हराती है तो।”

दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद बड़ी पाकिस्तान की उम्मीद

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को हराने के बाद भारतीय टीम का रास्ता सेमीफाइनल के लिए बिलकुल आसान हो गया है। दक्षिण अफ्रीका टीम को हराने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की उम्मिद थोड़ी बढ़ गई है। इसलिए पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर सिंहवारी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम को हराने की बात कही है। उसके बाद सोशल मीडिया पर सहर शिनवारी को बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top