“मैंने ही सिखाया है उसे….” कोहली बने वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज, तो अनुष्का ने इस अंदाज में की तारीफ, सुन लोट पोट हुए यूजर

विराट कोहली

T20 वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली की अनुष्का शर्मा ने प्रशंसा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. विराट ने जैसे ही बांग्लादेश के खिलाफ 16 रन किए. वह ऐसा कर दिखाने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बन गए.

अनुष्का ने की विराट कोहली के ताबड़तोड़ का परफॉर्मेंस की तारीफ

टीम इंडिया का मैच अनुष्का ने टीवी पर देखा. उन्होंने विराट कोहली की ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस की तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने मैच की कई तस्वीरें भी शेयर की. इसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली को नया रिकॉर्ड बनाते हुए देखा जा सकता है. कोहली ने श्रीलंका के खिलाड़ी महिला जयवर्धने का रिकॉर्ड तोड़ा है. जिन्होंने 1016 रन बनाए थे. कोहली को ऐसा कर दिखाने के लिए 7 वर्ल्ड कप की 23 पारियों की जरूरत पड़ी कोई और कोहली ने अपना 13वां अर्धशतक शतक भी पूरा किया.

विराट के रूम का वीडियो हुआ था लीक

कोहली, हाल ही में चर्चा में थे. जब उनके कमरे का वीडियो लीक हो गया था. उन्होंने इस पर निराशा जाहिर करते हुए कहा था, कि इससे उनकी प्राइवेसी भंग हुई है. इस पर अनुष्का ने भी होटल प्रशासन को लताड़ लगाई थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव मैरिज है. दोनों ने कई साथ में काम किया है. सोशल मीडिया पर दोनों के ही काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

सोशल मीडिया पर हिट है अनुष्का और विराट की जोड़ी

सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की जोड़ी काफी हिट है. अनुष्का ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाया है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में अच्छा खासा व्यापार करती हैं. वह जल्द ही कई और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. वो कई फिल्मों और वेब सीरीज कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी रह चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top