“अच्छा है कि टीम में बुमराह नहीं है” सेमीफाइनल में पहुँचते ही बदले कप्तान रोहित के तेवर, बुमराह को लेकर कह दी बड़ी बात

T20 वर्ल्ड कप

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने डीएलएस मेथड से 5 रनों से जीत दर्ज की. इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जमकर तारीफ की।

अर्शदीप और बुमराह पर कप्तान ने कह दी यह बड़ी बात

भारतीय टीम के कप्तान रोहित ने कहा,

‘मैं एक ही समय में शांत और नर्वस था. एक यूनिट के रूप में यह हमारे लिए बहुत ही जरूरी था की हम शांत रहें और अपनी योजनाओं पर अमल करें. हाथ में दस विकेट के होने के कारण, यह किसी भी ओर जा सकता था. लेकिन ब्रेक के बाद हमने वापसी की. जब अर्शदीप सिंह सीन में आए, हमने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा. बुमराह के चोटिल होने के कारण किसी को तो यह करना ही होगा और जिम्मेदारी लेनी होगी. ऐसे में युवा अर्शदीप के लिए यह आकर करना आसान नहीं है. लेकिन हमने उसे इसी चीज के लिए तैयार किया है.

T20 वर्ल्ड कप: विराट पर हमें कभी शक नहीं था: रोहित शर्मा

कप्तान रोहित ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा,

‘अगर पिछले 9 महीने को देखे, तो वह ऐसा कर रहे हैं. शमी और उनके बीच एक विकल्प था. लेकिन हमने किसी एक व्यक्ति का समर्थन किया है. जिसने पहले हमारे लिए ऐसा काम किया था. मेरी समझ में वह हमेशा वहां थे और कुछ पारियों की बात थी. उन्हें एशिया कप में वह पारी मिली. हमें उन पर कभी भी शक नहीं था और जिस तरफ से वह इस विश्व कप में बल्लेबाजी कर रहें हैं वह जबरदस्त है. देखने लायक है और वास्तव में विराट कोहली हमारे लिए ऐसा कर रहे हैं.

केएल राहुल ने पकड़ी अपनी लय: रोहित

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के भी पहली बेहतरीन पारी की कप्तान रोहित शर्मा ने काफी तारीफ की है.

‘राहुल ने जिस तरह से बल्लेबाजी कि उसे देखकर हमें काफी अच्छा लगा. हम जानते थे कि वह इसी तरह का खिलाड़ी. अगर वह जिस तरीके से बल्लेबाजी कर सकता है. तो वह टीम को अलग स्थिति में रखेगा. हमें आज काफी अच्छी फील्डिंग की और शानदार कैच पकड़े हैं. जो वाकई देखने लायक था.
यह एक बहुत दबाव वाला मैच था और हमारे खिलाड़ियों ने जो कैच पकड़े उनसे उनकी फील्डिंग की क्षमता का प्रदर्शन होता है. ईमानदारी से कहूं, तो मुझे अपनी क्षेत्ररक्षण के ऊपर कभी भी संदेह नहीं रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top