IND VS BAN Live: फॉर्म में वापसी करते हुए राहुल ने खेली अर्धशतकीय पारी तो विराट ने भी ठोकी शानदार फिफ्टी- देखें

IND VS BAN

IND VS BAN: ICC T20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम अपना चौथा मैच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम में खेला रहा है। टॉस जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया,जैसे भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने अपने फॉर्म में धमाकेदार वापसी करते हुए गलत सबित किया।

IND VS BAN: केएल राहुल ने की धमाकेदार वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बिच मैच में टॉस जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान ने भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से रोहित शर्मा और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी के तौर पर पारी की शुरुआत की। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा नहीं तिसरे ओवर की दुसरी लिंग प्रति अपना विकेट गावा दिया, इससे पहले रोहित शर्मा को गलत क्षेत्ररक्षण के चलते जीवन दान भी मिला था, लेकिन रोहित शर्मा इस्का फ़यादा उठा नहीं पाए और अगले ही ओवर में आउट हो गए।

लगातर तीन मैच में फ्लॉप सबित होने वाले केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए धमाकेदार वापसी की। केवल 31 गेंद में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला टी20 विश्व कप 2022 का अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 156.25 का था और उन्होने 4 गगनचुंबी छक्का और 3 चौका जड़ा। उसके बाद केएल राहुल अगले ही बॉल पर आउट हो गए, लेकिन उन्होने इस टूर्नामेंट में अपनी धमाकेदार वापसी से सबका दिल जीत लिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top