केएल राहुल के इस बुलेट थ्रो ने पलट दिया मैच, टीम के लिए साबित हुआ टर्निंग पॉइंट- देखें खतरनाक थ्रो

केएल राहुल

t20 वर्ल्ड कप में 2 नवंबर यानी कि आज बुधवार को इस टूर्नामेंट का 35 वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया। यहां मैच काफी रोमांच से भरा हुआ था। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं बल्लेबाजी का न्योता पाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए इस मैच में भारतीय टीम को अपने बल्लेबाज केएल राहुल ने बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास जोकि ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे उनको अपने बुलेट थ्रो से रन आउट कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत की बल्लेबाजी

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने केएल राहुल के 32 गेंदों में 3 चौके तथा 4 छक्कों की मदद से 50 रन तथा विराट कोहली के 44 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 64 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बना पाए।

वही 185 रनों के विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम की शुरुआत काफी शानदार थी। बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज लिटन दास ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भारतीय गेंदबाजों का पसीना छुड़ा दिया था लेकिन आठवें ओवर के दूसरी गेंद पर केएल राहुल के राकेट थ्रो के कारण लिटन दास रन आउट हो गया।

केएल राहुल का शानदार थ्रो

केएल राहुल के राकेट थ्रो के कारण उन्हें पवेलियन जाना पड़ा। लिटन दास ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में ताबड़तोड़ 60 रनों की पारी खेली।

आपको बता दें की, बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब एक समय ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश लक्ष्य बड़े आराम से हासिल कर लेगी। क्योंकि यदि वह मैदान पर रहतें तो बांग्लादेश यह मैच जीत जाता। परंतु केएल राहुल के शानदार राकेट थ्रो राकेट के कारण वह अहम समय पर आउट हो गए। वही के एल राहुल का यह शानदार राकेट थ्रो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top