IND vs BAN: लाइव मैच के दौरान अंपायर से भीड़ गये शाकिब अल हसन, विराट कोहली ने दिया ऐसा जवाब पड़ गए ठन्डे- वीडियो वायरल

IND vs BAN

IND vs BAN: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में टूर्नामेंट का 35 वां मैच 2 नवंबर यानी कि आज बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया जो कि काफी रोमांच से भरा हुआ था। इस मैच में बांग्लादेश नेपाल अटार जीतकर भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। वहीं भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। परंतु इस मैच में मैदान पर कुछ अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बांग्लादेश के वर्तमान कप्तान शाकिब अल हसन एक-दूसरे से बढ़ते हुए दिखाई दिए।

IND vs BAN: विराट कोहली और शाकिब अल हसन के बीच हुई बहस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

दरअसल, भारतीय टीम के बल्लेबाजी के समय पारी 16वां ओवर हसन मुहम्मद डाल रहे थे। उन्होंने एक गेंद डाली जो काफी ऊपर थी और जैसे ही विराट कोहली ने उस गेंद को खेला तो दौड़ते हुए अंपायर की ओर देखकर नो बॉल का इशारा कर दिया। विराट कोहली ने इस गेंद पर पुल शॉट खेला। यह गेंद ओवर की दूसरी बाउंसर थी।

जिसे अंपायर ने नो बॉल करार दिया। जिसके बाद बांग्लादेश कप्तान शाकिब अल हसन अंपायर के पास आए, लेकिन विराट कोहली ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान दोनों के बीच काफी गहमागहमी देखी गई। परंतु कुछ देर बाद ही दोनों के बीच यह मामला सुलझ गया, जिसके पास भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली और बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन एक दूसरे से गले मिले और हंसते हुए एक दूसरे से अलग हुए।

विराट कोहली और केएल राहुल का शानदार अर्धशतक

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। इस मैच में भारत की ओर से ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल जो कि लगातार तीन मैच में खराब प्रदर्शन करने के बाद आज बांग्लादेश के खिलाफ 32 गेंदों में 3 चौके तथा 4 छक्कों की मदद से 50 रन की धमाकेदार पारी खेली। वहीं इनके अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी 44 गेंदों में 8 चौके तथा 1 छक्के की मदद से 64 रनों की शानदार पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top