IND vs BAN: “भारत चेला है हमारा” मैच से पहले हुई शाकिब अल हसन के बयान पर हंस पड़े राहुल द्रविड़, फैंस ने भी दिया जवाब

IND vs BAN

IND vs BAN: आईसी टी20 विश्व कप 2022 में 2 नवंबर यानी की आज भारतीय क्रिकेट टीम अपना चौथा मैच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलते हुए दीखेगी। यह मैच एडिलेड में भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। भारत बनाम बांग्लादेश के बीच मैच से पहले एक कमेंट वॉर शुरू हो गया है। एचएएल ही में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने एक बयान देते हुए उलट-फेर करने की बात की थी। शाकिब की यही बात जब जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से पूछी गई, तो राहुल द्रविड़ की हंसी छूट गई। पहले तोल राहुल द्रविड़ में जामकर हसा और उसके बाद उन्हो ने अपनी हांसी रोके हुए यह दिल जीत लेने वाला जवाब दिया।

दरअसल बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा था की वह वर्ल्ड कप जितने नहीं आए हैं, बल्की भारतीय टीम जितने आई है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम पर दबाव भी रहेगा, मगर हम उन्हे हराकर करारा जवाब देंगे। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के उस बयान के बाद,सोशल मीडिया पर उनको काफ़ी ज़्यादा ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही काई लेजेंड भी उनपर तंज का रहे हैं।

IND vs BAN: भारतीय टीम के कोच ने दिया करारा जवाब

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से जब इस विषय पर सवाल किया गया तब उन्होने कहा,

“मेरा मनाना है की हम उनकाकाफी सम्मान करते हैं, मुझे लगता है की वह काफ़ी अच्छी टीम है, मेरा मनाना है की इस प्रारूप में और विश्व कप ने हमे बताया है कि आप किसी भी टीम को काम नहीं समझ सकते हैं। आयरलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ बात का उदाहरण देकर हमे देखाया है।”

आगे द्रविड़ ने कहा की, “मेरा मनाना है की काफ़ी छोटा फॉर्मेट होता है। किसी गेम में 20 ओवर सच में बहुत छोटा फॉर्मेट है, इस्माइल जीत और हार का अंतर 12 से 15 रन भी हो सकता है। इस तरह के मैच में कहना मुश्किल होता है की कौन सी टीम फेवरेट है और कौन नहीं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top