8 फ़ीट पहले ही दिनेश कार्तिक बने सुपर मैन, मछली की तरह छटपटाये फिर भी नहीं बच पाए, हो गया… – वीडियो

टी20 विश्व कप

आज यानी 2 नवंबर को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला गया। टॉस जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो की बहुत खराब सबित हुआ।

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल ने 50 रन, विराट कोहली ने 64 रन और सूर्य कुमार यादव ने 30 रनो की पारी खेली। भारतीय क्रिकेट टीम के बीच बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिस्का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में…..

टी20 विश्व कप: सुपरमैन बनने के बाद भी नहीं बचा पाए दिनेश कार्तिक अपना विकेट

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच हुए मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जो किया सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे और 17 ओवर की आखिरी लिंग प्रति दिनेश कार्तिक ने एक शॉट मारा और 1 रन लेने की कोषिश की, लेकिन कोई स्ट्राइक प्रति खाड़े विराट कोहली ने लेने से मन कर दिया लेकिन दिनेश कार्तिक काफ़ी आगे आ चुके थे।

मौके का फ़यदा देखते हुए बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने स्टम्पिंग करते हुए दिनेश कार्तिक को रन आउट कर दिया। अपना विकेट बचाने के लिए दिनेश कार्तिक काफ़ी ज़्यादा मशक्कत करते हुए हुए दीखे। अपना विकेट बचाने की कोशिश करते हुए दिनेश कार्तिक ने एक शानदार डाइव लगाया लेकिन उसका कुछ फ़ायदा ना हो पाया और शाकिब अल हसन ने उन्हेन आउट कर दिया। उस घटना के बाद सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top