“गेंद है या बुलेट” गुस्सा निकालते हुए पाकिस्तानी गेंदबाज ने लहू-लुहान किया नीदरलैंड का यह बल्लेबाज, सहम गई पुरी टीम, वीडियो वायरल

T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप 30 अक्टूबर रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के बिच मैच खेला गया, जिसमे पाकिस्तान टीम ने नीदरलैंड को मात दे दी। इस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों के सामने नीदरलैंड के बल्लेबाज लाचार नजर आए। नीदरलैंड टीम का कोई भी बल्लेबाज पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे ज्यादा देर नहीं टिक पाया। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए छठे ओवर में हारिस रऊफ ने नीदरलैंड क्रिकेट टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए एक बल्लेबाज को घायल कर दिया। 142 किमी प्रति घंटे की स्पीड से गेंद सिधे जाकर बल्लेबाज के चेहरे पर लगी और बल्लेबाज पुरी तरह से लहू-लुहान हो गया।

T20 वर्ल्ड कप: लाचार दिखे नीदरलैंड के खिलाड़ी

 

इस मैच में नीदरलैंड की टीम ने तोडकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 91 रनों का स्कोर पाकिस्तान टीम के सामने खड़ा किया। जिसकी वजह से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को याह मैच जितने के लिए 92 रनो का लक्ष्य मिला। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा विकेट 3 शादाब खान ने लिए,वसीम जूनियर ने दो विकेट और शाहिद अफरीदी और हारिस रऊफ और नसीम शाह को 1-1 विकेट हासिल हुआ।

नीदरलैंड क्रिकेट टीम की बैटिंग में 6वां ओवर में हारिस रऊफ को बॉलिंग करने की लीड मिली, जिसकी वजह से नीदरलैंड टीम को एक बहुत बड़ा झटका मिला। नीदरलैंड टीम का एक बल्लेबाज हरीस द्वारा फेकी गई बाउंसर बॉल की चपेट में आकार घायल हो गया और उसके चेहरे से खून निकलने लगा। जिस्के बाद उसे तूरंत मैदान छोडकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जाना पड़ा। उस गंभीर घटना के बाद, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

पाकिस्तानी बॉलर की इतनी तेज गेंदबाजी देख सभी टीम देख सभी हैरान हो गए हैं। वैसे आपको इनकी तेज देबाजी कैसी लगी कमेंट में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top