कैटरीना कैफ ने किया हरभजन की खतरनाक गेंदबाजी का सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा देख हो जाएंगे हंसते-हंसते पागल, वीडियो वायरल

कैटरीना कैफ

क्रिकेट एंड बॉलीवुड को इंडिया में एंटरटेनमेंट का में ज़रिया माना जाता है, और जब दोनो एक ही प्लेटफॉर्म पर एक साथ देखने को मिले तो फैन्स के मजे ही मजे। इसी तरह 30 अक्टूबर को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के मैच से पहले के शो के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वहां पहुंची। जहां प्रति भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह की गेंदबाज़ी के सामने कैटरीना कैफ ने बल्लेबाजी की, उन दिनों का या मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है।

फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुची कटरीना कैफ

30 अक्टूबर को खेले गए भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के मैच के पहले भारतीय क्रिकेट टीम की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुची। जहां प्रति उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी मौजुद थे। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने हरभजन सिंह की बॉलिंग का सामना करते हुए अपने बैटिंग का जलवा दिखाया।

हलंकी, यह हरभजन सिंह और कैटरीना के बीच एक फ्रेंडली मजेदार मुकाबला था, इस मजेदार घटना के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान फील्डिंग करते हुए नजर आए। केवल आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहते हैं की, कैटरीना कैफ वहा पर 4 नवंबर को अपनी आ रही फिल्म फोनबूथ का प्रमोशन करने के लिए पहुची थी, जिस्में वह लीड रोल एक्ट्रेस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

इस शो में कैटरीना एक पीले रंग के आउटफिट में वहां गई थी। जहान प्रति क्रिकेट खेलते हुए उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल होता ही जा रहा है। इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद, केवल 1 घंटे में 33,000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top