IND vs BAN: दोपहर 1:30 बजे नहीं बल्कि इतने बजे से शुरू हो सकता है भारत बांग्लादेश का मुकाबला, सामने आ रही बड़ी खबर

IND vs BAN

IND vs BAN: T20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम अपना चौथा मुकाबला, बांग्लादेश के खिलाफ 2 नवंबर को एडिलेड में दोपहर 1:30 से खेलने वाली है. टीम इंडिया को अपने पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं बांग्लादेश अपना पिछला मैच जिंबाब्वे के खिलाफ 3 रनों से जीत कर आया है. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है। भारत और बांग्लादेश के बीच अब तक 11 अंतरराष्ट्रीय T20 मैच खेले जा चुके हैं. टीम इंडिया ने 10 और बांग्लादेश ने सिर्फ 1 मुकाबले जीते हैं. यानी कि पेपर पर टीम इंडिया बहुत मजबूत है. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंग.

भारतीय टीम इस वक्त 4 अंक के साथ दूसरे, तो वहीं बांग्लादेश 4 अंक के साथ तीसरे पायदान पर काबिज है। आप सबको खेल का समय 1:30 पता होगा. लेकिन खेल 1:30 बजे से शुरू नहीं होगा. आइए जानते हैं खेल कितने बजे से शुरू होगा.

IND vs BAN: इस वक्त शुरू होगा भारत और बांग्लादेश का मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच बारिश का साया पड़ने की आशंका है. मौसम विभाग के मुताबिक (2 नवंबर) को आसमान में बादल छाए रहेंगे. बारिश होने की (70 पर्सेंट) संभावना है. बारिश ने T20 वर्ल्ड कप की खेलों में अब तक अपना अच्छा खासा असर दिखाया है. एडिलेड का मौसम पिछले कुछ दिनों से खराब ही है. यह मैच भी बारिश से प्रभावित होता हुआ ही नजर आएगा.

जिसके चलते टॉस में और मैच में भी देरी देखने को मिल सकती है. तय समय के अनुसार टॉस 1:00 बजे होना है और खेल 1:30 बजे से शुरू होगा. लेकिन बारिश के चलते दोनों में ही देरी की संभावना जताई जा रही है. यानी कि अगर भारत बांग्लादेश के मुकाबले पर बारिश ने साया डाला, तो मैच 2:00 बजे के आसपास शुरू हो सकता है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारतीय टीम– रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

बांग्लादेश टीम –  नजमुल हुसैन शान्तो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मोसादेक हुसैन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top