हरभजन सिंह ने पत्नी गीता के सामने किया अतरंगी डांस, देख पत्नी ने कर दी पिटाई- वीडियो हुआ वायरल

हरभजन सिंह

भारतीय हरभजन सिंह इस समय राजनीति के दांव-पेंच सीख रहे हैं. लेकिन मैं हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर वे अपने फोटोज तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इससे पेंशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी गीता बसरा उनकी पिटाई करती हुई दिखाई दे रही है।

भज्जी की हो गई पिटाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह कुछ समय पहले ही अपने शादी का सालगिरह बनाया इस दौरान उनकी पत्नी के गीता बसरा के हाथों उनकी पिटाई हो गई. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरभजन सिंह इधर उधर से एंट्री करते हैं जिसकी वजह से उनकी पत्नी गीता बसरा ने उनकी पिटाई कर दी. जिसके बाद हरभजन सिंह ने शादी के कई साइड इफेक्ट बताएं।

तूने मारी एंट्रियां सॉन्ग पर डांस

इस वीडियो में हरभजन सिंह फिल्म” गुंडे “के सॉन्ग ‘ तूने मारी एंट्री दिल में बजी घंटी ‘नामक गाने पर डांस करते हुए एंट्री मारते हैं. वही गीता बसरा को बच्ची का डांस अच्छा नहीं लगा और उन्हें मस्ती मजाक के अंदाज में पीट दिया. हरभजन सिंह और गीता बसरा ने शादी के बाद का माहौल बताने के लिए एक सीरीज शुरू किए हैं जिसका यह छठा वीडियो हैं।

शादी के सालगिरह का स्पेशल वीडियो

गीता बसरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ” एनिवर्सरी स्पेशल ” शादी के साइड इफेक्ट पार्ट 6. शादी के 7 वीं सालगिरह मुबारक हो पतिदेव. वही इस वीडियो पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया और लिखा, “किस किस के साथ एनिवर्सरी पर ऐसा होता है, या फिर यह रोज का मामला है।

फैंसौ ने लिया मज़े

गीता बसरा और हरभजन सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है वही इस वीडियो पर फैंस अपना जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर टीम इंडिया के पूर्व फील्डिंग कोच श्रीधर ने कमेंट किया और लिखा, “भज्जी यह बहुत मजेदार है. शादी का साइड इफेक्ट वाले सीरीज बहुत पसंद आई. एक यूजर ने लिखा,’ठोको भाभी ठोको’, वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘मुझे तो यह देखकर शादी से ही डर लगने लगा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top