Breaking News: विराट कोहली के कमरे की वीडियो वायरल होन पर भड़की अनुष्का शर्मा, गुस्से में कह दी यह बड़ी बात

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। जो विराट कोहली ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहते हैं की यह वीडियो में विराट कोहली उनके पर्थ होटल के कमरे का है। हलकी इस वीडियो में विराट बहुत ज्यादा गुस्से में दिख रहे हैं। केवल इतना ही नहीं अब उनकी पत्नी और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपनी भाव पेश किया है। चले अब हमको हम बताते हैं कि क्या है पूरी बात…..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट कोहली का यह वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट ने सोमवार को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में विराट कोहली का चश्मा उनके कमरे में रखा सभी सामान को बहुत ही बारिकी से देखा जा सकता है। इस वीडियो में या साफ तौर पर दिखई दे रहा है की उनके टेबल पर माता लक्ष्मी और गणेश जी की मूर्ति राखी हुई है। इसके अलावा विराट के कमरे में रखे काई के सारे जूते, भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी, अलग-अलग तरह के क्रीम पाउडर और ड्रेसिंग की चीजे नजर आ रही हैं।

वीडियो के जरीये विराट ने जाहीर किया अपना गुस्सा

दरअसल इस वीडियो को विराट कोहली ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और वीडियो को शेयर करते हैं कैप्शन में यह लिखा है,

“मैं मानता हूं की फैन्स अपनी पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं। उनसे मिलाने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं और मैने हमेशा इस चिज को बढ़ावा दिया है। लेकिन यह वीडियो काफी ज्यादा खतरनाक है, इसमें मेरी गोपनीयता में खलल हो रही है, यह वीडियो काफी ज्यादा खराब है। आगर मैं अपने होटल के कमरे में गोपनीयता नहीं बना रख सकता तो मैं, किसी भी व्यक्तित्व जगह इस बात की उम्मिद नहीं कर सकता, इस तरह से मेरी गोपनीयता का हनान हुआ है जिससे मैं सहमत हूं। कृपा लोगन को प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए और इसे केवल मनोरंजन का साधन नहीं मनाना चाहिए।”

अनुष्का शर्मा भी दिखी नाराज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के वीडियो पर अपनी बात रखी है। उन्होने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली के पोस्ट किए गए लाइनों के साथ यह लिखा है,

“हमारे साथ कुछ ऐसी घाटनायें हुई हैं। जब हमें फैन्स ने शर्म और सहानुभूति नहीं दिखाई। लेकिन यह सबसे ज्यादा खराब है और काफ़ी अपमांजनक भी और जो भी इसे देख कर यह सोच रहा है कि सेलिब्रिटी हो तो सहना पड़ेगा वह इस समस्या का बिलकुल अनुमान नहीं लगा सकता है। खुद पर कबू रखना सब की मदद भी कर सकती है अगर यह सब आपके बेडरूम में होता, तो फिर सीमा कहां है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top