IND vs SA: मैच के इस मोड़ पर कागिसो रबाडा का यह सुपरमैन कैच बना भारत की हार का कारण, देख हार्दिक भी रह गए हक्का बक्का- देखें

IND vs SA

IND vs SA: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच रविवार को मैच खेला गया। जिस्में दक्षिण अफ्रीका टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को 5 विकेट से हरा दिया। भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने रोहित शर्मा के लिए गए फैसले को गलत सबित किया, दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाजों ने अपनी तेज गेंदबाजी की मदद से भारतीय खिलाड़ियों को आउट किया साथ ही अविश्वसनीय क्षेत्ररक्षण का प्रदर्शन किया।

IND vs SA; कगिसो रबाडा ने लपका अविश्वसनीय कैच

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जब बैटिंग करने क्रीज पर आए तब, रानो की काफ़ी ज़्यादा तकरार देखने को मिली। हार्दिक पांड्या के आने के बाद भारतीय प्रशंसकों को लगा की यह काम अब पूरी हो जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं और केवल प्रशंसकों ही नहीं हार्दिक पांड्या तक को अपने विकेट गिरने पर भरोसा नहीं हुआ।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने केवल 3 रन बनाए और पवेलियन को लौट गए। हार्दिक पांडे का विकेट लेने पर कगीसो रबाडा की ख़ूब तारिफ की गई। गेंदबाज लुंगी एनगिडी की गेंद पर कगिसो रबाडा ने दी फाइनल लेग प्रति बेहद शानदार अविश्वसनीय कैच पकड़ा और खतरनाक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को तीन रन प्रति हाय चलता किया।

हार्दिक पांड्या हुए हैरान अपना विकेट गिरे पर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जब आउट हुए तब उनको अपने आउट होने पर याकिन ही नहीं हुआ। क्योंकि हार्दिक पांड्या ने जो शॉर्ट खेला था उससे कैच करना असंभव सा था, लेकिन कगिसो रबाडा ने अविश्वसनीय डाइव मारते हुए हार्दिक पांड्या का अविश्वसनीय कैच लपक लिया। जिस्के पास हार्दिक पांड्या का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top