IND vs SA: अश्विन ने छोड़ा डेविड मिलर के मांकडिंग का मौका, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

IND vs SA

IND vs SA: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में 30 अक्टूबर को भारत ने अपना तीसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला. मुकाबला 4:30 ऑस्ट्रेलिया के पर्थ के आंप्टस स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत में अच्छा गेंदबाजी की परंतु वह अपनी हार को नहीं बचा सके.

इस रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हराया. इस मैच में अश्विन ने अपने आखरी के ऊपर में रनों की बौछार कल की जिसकी वजह से दक्षिण अफ्रीका को यह मैच और भी आसान हो गया. इस मैच के जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका और पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर आ गई है. वहीं भारत लगातार दो जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा।

IND vs SA: अश्विन ने मिलर को धमकाया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

30 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांच से भरा हुआ था. इस मैच में अश्विन का है मांकडिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. भारत और साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान अश्विन और मिलन के बीच कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।
दरअसल, अफ्रीकी पारी के 18वें ओवर की बात है. इस ओवर कि पहली दो गेंदों पर डेविड मिलर ने अश्विन को लगातार दो छक्के मारे. जिसके बाद इस ओवर की आखिरी गेंद पर नांन स्ट्राइक पर खड़े डेविड मिलर अश्विन की गेंद फेंकने से पहले ही लाइन से बाहर चले गए थे, जिसके बाद गेंदबाजी कर रहे अश्विन ने उन्हें चेतावनी दी. इस वीडियो को आईसीसी ने शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

भारतीय गेंदबाजों द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन

इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर केवल 133 रन ही बना सकी. इस मैच में भारत की ओर से सबसे ज्यादा सुर्यकुमार यादव ने 66 रन बनाए. वही 134 रनों का लक्ष्य साउथ अफ्रीका के लिए बेहद आसान लग रहा था परंतु ऐसा हुआ नहीं. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआत में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया उन्होंने साउथ अफ्रीका के तीन बल्लेबाजों को केवल 24 रनों पर पवेलियन भेज दिए थे. परंतु इसके बाद भारतीय टीम अपना जलवा नहीं दिखा पाई, साउथ अफ्रीका ने इस मैच को 19.4 ओवर 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. वहीं इस मैच में साउथ अफ्रीका की ओर से एडन मार्क्रम ने 52 तथा डेविड मिलन ने 59 रनों की नाबाद मैंच जिताऊ पारी खेली ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top