हैट्रिक की झड़ी नहीं लगा पायेगा भारत? आड़े आ रहा मौसम, बारिश के कारण रद्द होगा आज का मैच! बढ़ी फैंस की टेंशन

टी20 वर्ल्ड कप

IND VS SA: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अहम मैच आज यानी 30 अक्टूबर रविवार को पर्थ सिटी में खेला जाने वाला है। मुख्य बात है दोनो टीमों ने अब तक टूर्नामेंट का एक भी मैच नहीं हरा है। भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान और नीदरलैंड क्रिकेट टीम को मात दी तो दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। बावुमा की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीका टीम ने पिछले मैच में बांग्लादेश को 104 रनों के बड़े अंतर से हराया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ उसका मैच बारिश के कारन रद्द हो गया था।

टी20 वर्ल्ड कप: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत है मजबूर दावेदार

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के प्रबल दावेदारो में से एक है। भारतीय टीम ने सुपर 12 राउंड के अपने पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को चार विकेट से मात दी थी। उसके बाद सिडनी में खेले गए नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच में भारतीय टीम ने 56 रनों से हराया था।भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम ने बहुत ज्यादा योगदान दिया है, खस्तौर प्रति विराट कोहली ने विरोधी गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी की है वे लाजवाब है।

पर्थ में है बारिश होने की संभावना

ऑस्ट्रेलिया के पार्थ सिटी में ऑप्टिमस स्टेडियम में होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के पहले बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। हाँ मैच ऑस्ट्रेलियन टाइम के अनुसर शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा लेकिन 2:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक बारिश होने के आसार लग रहा है। मैच के दौरान मौसम साफ रहा का अनुमान लगाया जा रहा है लेकिन प्रशंसकों की चिंता अब बढ़ गई है की बारिश के कारण मैच ना रद्द हो जाए।

भारतीय टीम के साथ है किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम का भाग्य सच में उसके साथ है। पर्थ में टूर्नामेंट का कोई भी मैच 22 करन रद्द नहीं किया गया है। इसके अलावा मेलबर्न में जहां भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था वहा पर जमकर बारिश होने का अनुमान लगाया जा रहा था, लेकिन वहा पर पूरे 20-20 ओवर का मैच खेला गया था। ऐसे में इंडियन फ्रेंड्स को ये पुरी उम्मिद है की पिछले मैचों की तरह यह मैच भी बिना किसी समस्या के होगा और सब इसका लुफ्त स्टेडियम में उठा पाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top