IND vs SA: मैच से पहले तैयार दिख रही है टीम इंडिया, कर रही है जमकर प्रैक्टिस, प्लेइंग 11 में हुए बदलाव से इस खिलाड़ी ने बहाया जमकर पसीना

IND vs SA

IND vs SA: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में 30 अक्टूबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले महा मुकाबले के लिए भारतीय टीम तैयार हो गई है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच लिया महा मुकाबला पर्थ में खेला जाएगा. भारतीय टीम इस समय पर्थ में होने वाले मैच के लिए पहुंच गई है. भारत ने वर्ल्ड कप के पहले दोनों मुकाबलों में शानदार जीत हासिल कर चुका है। इससे पहले भारत और साउथ अफ्रीका घरेलू मैच खेलते हुए भी नजर आ चुके हैं जिससे दोनों को एक दूसरे के खिलाफ काफी अच्छा अनुभव हो गया है. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बेहद अहम है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन के लिए थे पहुंच चुकी है. जहां भारतीय टीम अभ्यास करते हुए नजर आए. भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और फिनिशर के रूप में भारती टीम में शामिल है. दिनेश कार्तिक नेट्स में कोच पारस माहब्रे के साथ पसीना बहाते हुए नजर आए. दिनेश कार्तिक पहले बल्लेबाजी तथा उसके बाद कैच पकड़ने का अभ्यास किया. इसके बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा तथा कोच राहुल द्रविड़ नेट्स गेंदबाजों के साथ भी चर्चा करते हुए देखें।

 

अभ्यास के दौरान ऋषभ पंत ने किया मजाक

 

भारत के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को अभी तक t20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम की ओर से कोई भी मैच खेलने को नहीं मिला. साउथ अफ्रीका के खिलाफ नेट्स में ऋषभ पंत जमकर अभ्यास करते हुए नजर आए. नेट्स में ऋषभ पंत अभ्यास के दौरान मजाक करते हुए नजर आए , इस दौरान उन्होंने कहा, ” मैं आज पांच घंटे बल्लेबाजी करुंगा।

IND vs SA: बारिश की वजह से रुका इंडिया का नेट सेशन

पर्थ में अभ्यास कर रहे भारतीय टीम को अचानक से बारिश की वजह से अभ्यास सेशन बंद करना पड़ा. t20 वर्ल्ड कप में बारिश की वजह से अभी 3 मैच रद्द हो चुके हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पर्थ में होने वाले मैच के दौरान मौसम ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा. मौसम रिपोर्ट के अनुसार तापमान दिन में 16 डिग्री सेल्सियस तथा रात में 8 डिग्री सेल्सियस तक हो जाएगी।

इस मैच के दौरान लगभग 80 पर्सेंट बारिश की संभावना जताई जा रही है. जिसकी वजह से हमें मैच देखने का मौका बहुत कम ही मिल सकता है. वही इस दिन बाद 72% तक नमी की भविष्यवाणी जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top