शाहीन अफरीदी नहीं भाग पा रहे थे दूसरा रन, वायरल वीडियो खोल रहा है पीसीबी की पोल, देखें वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सबसे बुरा मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ गुजरा है। पहले तो भारतीय टीम के हाथों पाकिस्तान को हार का स्वाद चखना पड़ा,और फिर जिम्बाब्वे जैसी कमजोर माने जाने वाली टीम के हाथों पाकिस्तान को मात मिली। इस दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस्में अफरीदी एक भागे लेने के लिए काफी जुझते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्‍तानी फैंस काफी ज्‍यादा गुस्‍से में है।

टी20 वर्ल्ड कप; शाहीन शाह अफरीदी की फिटनेस पर उठ रहे हैं सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपना विश्व कप 2022 का दूसरा मैच जिम्बाब्वे टीम के साथ खेला था। जिम्बाब्वे टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 130 रनो का स्कोर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया था। जिम्बाब्वे द्वारा दिए गए लक्ष्य को पाकिस्तान क्रिकेट टीम पिच नहीं कर पाई और केवल 1 रन से मैच हार बैठी।आखिरी गेंद प्रति पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तीन रनों की जरुरत थी और स्ट्राइक पर शाहीन शाह अफरीदी, अफरीदी ने एंटीम जेंडर पर जोर से बल्लभ घुमाया और रन लेने के लिए दौड़े।

शाहीन ने पहला रन टू कफ आराम से ले लिया लेकिन दूसरा रन लेते वक्त वह दौड़ नहीं पा रहे थे। शायद वह उतने फिट नहीं थे, दूसरे हाथ में पूरा कर पाते और उसके बाद मैच सुपर ओवर में चला जाता। वह दुसरा रन लेने के लिए काफी ज्यादा जुझते हुए दिखें। शाहिद अफरीदी का याह वीडियो सोशल मीडिया प्रति खोब वायरल हो रहा है और पाकिस्तानी प्रशंसक जिसमे खूब नाराज दिख रहा है।

भड़क उठे हैं पाकिस्तानी प्रशंसक

पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों का यह कहना है की, जब शाहीन शाह अफरीदी पुरी तरह से फिट नहीं तो फिर उनको पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ऑस्ट्रेलिया खेलने को क्यों भेजा। ऐसा तो है नहीं की पाकिस्तान टीम के पास शाहीन शाह अफरीदी के अलावा कोई और तेज गेंदबाज नहीं है, तो फिर पीसीबी ने ऐसा क्यों किया।

एक पाकिस्तानी फैन्स ने अपनी ट्विटर हैंडल पर लिखा है की, “पीसीबी कुछ तो शर्म करो।

दूसरी तरफ एक फैन ने लिखा है की, “शाहीन शाह अफरीदी 50 फिसदी भी फिट नहीं लग रहे हैं, फिर उनको टी20 विश्व कप में क्यों शामिल किया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top