IND VS SA: मैच से पहले ऐडेन मार्करम ने दी विराट कोहली को चेतावनी, कहा- “हमारे गेंदबाज़ कर देंगे तुम्हारा…….”

IND vs SA

IND vs SA: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय टीम अपना तीसरा मैच रविवार को दक्षिण अफ्रीका टीम के खिलाफ पर्थ सिटी के क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगी। इस मैच में सभी की निगाहें एक बार प्राथमिकी भारतीय क्रिकेट टीम के दौड़ मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली पर होगी। विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2022 के अपने पिछले दो मैचों में नाबाद पारी खेली है, विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ 62 रनों की नाबाद पारी। उसके बाद दक्षिण अफ्रीका टीम के बल्लेबाज ऐडेन मार्करम ने कहा है की उनके गेंदबाज़ मैच में कोहली की एक नहीं चलने देंगे। उन्होने कहा है की कोहली और दक्षिण अफ्रीका का मैच काफी ज्यादा रोमनचक सबित होगा।

IND vs SA: मैच से पहले दी खुली चुनौती

ऐडेन मार्करम ने मैच के पहले शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहां है की, “यह मैच काफ़ी ज्यादा रोमांचक सबित होने वाला है और हमारे तेज गेंदबाज विराट कोहली के खिलाफ खास रणनीति बनाये हुए है। विराट कोहली ने अपना फॉर्म वापस पा लिया है लेकिन हमारे गेंदबाज़ भी इस समय काफ़ी अच्छे फॉर्म में हैं।”

विराट होंगे साउथ अफ्रीका के ऊपर हावी

विराट कोहली ने एशिया कप में अपने फॉर्म की वापसी की थी और तब वह 12 पारियों में 78.28 की औसत से 548 रन बनाए थे। उनकी वापसी के बाद से उन्होनें अब तक 122 रनों के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ एक शतक और 5 अर्धशतक बनाया है। ऐडेन मार्करम को अपनी टीम के गेंदबाजों पर काफी ज्यादा भरोसा है। ऐडेन मार्करम काया करना है की एनरिक नॉर्टजे और कगिसो रबाडा जैसे गेंदबाज भारतीय बल्लेबाज के लिए घातक सबित हो सकते हैं।

उन्होने कहा की, “अन्य मैदानों की तुला में पार्थ सिटी के स्टेडियम में अधिक ऊंछाल है। हमारे गेंदबाज़ इस्का फ़ायदा उठा सकते हैं। अगर टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं तो रन रफ़्तार को बढ़ाने की जिम्मेदारी फिर मिडिल ऑर्डर के पास आती है। मैं टीम की जरुरत के मुताबिक खेलता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top