इस दिग्गज की बेटी ने विराट कोहली की उतारी नकल, 5 साल की उम्र में लगाए बेहतरीन शॉट, देख विराट ने कहा- आपकी जय

विराट कोहली

ICC T20 विश्व कप 2022 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत काफ़ी शानदार रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली शानदार पारी खेलते हैं। इसके अलावा टीम को जीतेने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। दुनियाभर में उनके प्रशंसक विराट कोहली की तारिफ के पुल बांध रहे हैं।

विराट कोहली की तरह की प्रैक्टिस

विराट की तारिफ करते हुए टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा ने तो यह तक कह दिया की, पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई विराट कोहली की पारी, उनकि खेली गई सभी शानदार पारी में से एक है। भले ही पाकिस्तान और भारत के बीच हुए मैच को काफ़ी दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक फैन्स के दिमाग में मैच हटने का नाम नहीं ले रहा है।

इस दौरान साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम का हिस्सा रह चुके श्रीसंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस्में उनकी बेटी एक ऐसा शॉट लगाते हुये दिख रही है, जो बिलकुल विराट कोहली के शॉट जैसा लग रहा है।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल श्रीसंत की बेटी का वीडियो

श्री संत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,

“विराट मेरे भाई जैसे हैं,क्या परी खेली एक अदभुत शॉर्ट ऐसा लग रहा है की मेरी बेटी भी शॉर्ट के कफी ज्यादा करीब पांच गया है।अभी यह बेबी स्पेल ले रही है क्रिकेट की नहीं जनरेशन और भी ज्यादा मजबूत होती जा रही है।”

दक्षिण अफ्रीका खिलाफ होगा भारतीय टीम का अगला मैच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नीदरलैंड क्रिकेट टीम को बुरी तरह मात देने के बाद,भारतीय क्रिकेट टीम अपना अगला मुकबाला कल यानी 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। आपको भी यह बता दें की या मुकबला इंडियन टाइम के अनुसर 4:30 बजे से शुरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top