IND vs NED के मैच में हुए ये 5 funny मोमेंट, रोहित ने विराट के सामने उतार दी पैंट तो स्टेडियम में लड़के ने कर दिया प्रपोज़, पंत को देख फैंस ने लगाए उर्वशी भाभी के नारे

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में 27 अक्टूबर को गुरुवार के दिन भारत और नीदरलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने नीदरलैंड को 56 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज कि. इस मैच में पहले टॉस जीतकर भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया उन्होंने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए. वहीं 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 123 रन ही बना सकी. वैसे भारत का अधिकांश मैच रोमांच तथा मनोरंजन से भरा होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे इस मैच से जुड़े कुछ फनी मोमेंट्स बताएंगे।

t20 वर्ल्ड कप: रोहित शर्मा ने लाइव मैच में उतारी पेंट

पहला मोमेंट ऑफ द मैच देखने को मिला. जब भारतीय टीम अपनी पारी के 10 ओवर खेल रही थी और मैच के औपचारिक इनिंग ब्रेक के समय भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से बातचीत करते समय अपने पैंट को नीचे खिसकाकर अपनी जड़ से को ठीक कर रहे होते हैं तभी कैमरे ने उनकी इस हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है।

भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

वही दूसरा मोमेंट ऑफ द मैच देखने को मिला. जब भारत और नीदरलैंड के बीच खेले जा रहे हैं मैच के दौरान एक आदमी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करता है जिससे वहां पर मौजूद सभी की नजर उन्हीं पर चले जाती है. उस आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए कहा, कि मुझसे शादी करोगी?
इसका जवाब देते हुए लड़की ने चिल्लाकर कहा, हां।

सूर्यकुमार यादव के सामने झुके कोहली

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय टीम के पारी के 20 ओवर के आखरी गेंद पर जब सूर्य कुमार ने छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया, तब विराट कोहली ने उनके शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए सुर कुमार के सामने झुका उन्हें बधाई देते हुए नजर आए।

फैंस ने चिल्लाए उर्वशी उर्वशी

भारत और नीदरलैंड के बीच खेले गए मैच के दौरान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जब अर्शदीप को पानी पिलाते हुए नजर आए. तब कुछ फैंस ने उन्हें देखकर जोर-जोर से उर्वशी उर्वशी चिल्लाने लगे. उन्होंने इसे सुनकर अनसुना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top