हार के बाद नहीं रुक रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का दर्द, याद कर के बार बार रोते आ रहे हैं नजर- देखें UNSEEN वीडियो

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने दोनों मैच हारने के बाद इस समय पाकिस्तान टीम बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रही है. अपने दोनों मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम की सेमीफाइनल की राह बहुत मुश्किल हो गई है. 27 अक्टूबर गुरुवार को जिंबाब्वे के खिलाफ मिले हार के बाद पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों का हाल बहुत खराब है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान अपने घुटनों पर बैठकर रोते हुए नजर आए. जो किया साफ दर्शाता है कि इस समय आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का क्या हाल है।

t20 वर्ल्ड कप: मैच हारने के बाद बार बार रोता नज़र आया यह खिलाड़ी

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मुकाबले में जिंबाब्वे से मिले हार के बाद पाकिस्तान टीम के उप कप्तान शादाब खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें वे ड्रेसिंग रूम में अपने घुटनों पर बैठ कर रोते हुए दिखाई दे रहे हैं जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ियों ने खूब समझाया जिससे कि वह कुछ हद तक शांत हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

शादाब खान का जिंबाब्वे के विरुद्ध प्रदर्शन

शादाब खान ने अपने दूसरे मुकाबले में जिंबाब्वे के खिलाफ इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए थे तथा उन्होंने बैटिंग के दौरान कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए वह केवल 14 गेंदों में 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वही इस मैच में पाकिस्तान टीम को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा।

अभी भी उम्मीद बाकी है

आपको बता दें, की पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में प्रवेश करने की उम्मीद अभी बाकी है. शुरुआत के अपने दोनों मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपनी टीम में सुधार करते हुए अगले तीनों मैच को जितना आवश्यक हैं, तभी जाकर यह संभव हो सकता है।

पाकिस्तान टीम अपना दूसरा मुकाबला जिंबाब्वे से हारी

इस मैच में जिंबाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसमें उन्होंने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए और वही 130 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन बना सकी।

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान टीम की यह लगातार दूसरी हार है. इससे पहले पाकिस्तान टीम को अपने पहले मैच में भारत से 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वही अपने दूसरे मैच में जिंबाब्वे से 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पाकिस्तान टीम अब सेमीफाइनल कि रेस से लगभग से बाहर हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top