“अगर यह खिलाड़ी होता तो हम इंडिया-जिंबाब्वे दोनों से जीत जाते” पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने किया बड़ा दावा, अगली मैच में होगा शामिल

टी20 विश्व कप

टी20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद, हर कोई टीम के परफॉर्मेंस और चयन पर कई सवाल खड़े कर रहा है. ऐसा कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम में शोएब मलिक की कमी खलने की भी बात कही है. पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी टीम अपनी खराब मिडिल आर्डर किए से जूझ रही है. अगर ओपनिंग में बाबर और रिजवान की जोड़ी नहीं चलती है, तो टीम बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाती है. इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया में चल रहा है. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान बड़ा स्कोर नहीं खड़ा पा रहा है। अब ऐसे में पाकिस्तान के एक पूर्व खिलाड़ी आकिब जावेद ने दावा किया है, कि अगर शोएब मलिक इस टीम का हिस्सा होते… पाकिस्तान भारत और जिंबाब्वे के खिलाफ हारने से बच सकता था।

टी20 विश्व कप: “ओपनिंग छोड़ने को तैयार नहीं है बाबर आजम” वसीम अकरम  

आकिब ने जियो न्यूज से कहा, “अगर मलिक इस टीम में होता ज्यादा फिट है और सबसे ज्यादा गेम अवेयरनेस भी उसी के पास है. यह दोनों मैच हम जीत जाते हैं.

उन्होंने आगे कहा, “हमारी दिन में यह बात हो रही थी कि पाकिस्तान इस मैच को बड़े अंतर से जीतेगा. यह कमजोर टीम के खिलाफ 14 ओवर में मैच खत्म करिए. लेकिन इन्होंने अजीब ही बैटिंग करनी है. अब क्या बॉलर इन्हें 50 रन पर आउट करके देंगे. जब आप दूसरे कंडीशन में खेलने जाते हो, तो आपकी टेक्निक्स एक्सपोज होती है. मोहम्मद रिजवान के खेलने के तरीकों को देखकर मैं हैरान था. हैदर अली को तो बोल रोकना तक भी नहीं सिखाया. आपने उसे पाकिस्तानी टीम में शामिल कर लिया।

आपको बता दें, कि पाकिस्तान को सुपर 12 के अपने पहले मुकाबले में भारत के हाथों 4 विकेट से शिकस्त मिली थी. दूसरे मैच में रोमांचक तरीके से जिंबाब्वे ने बड़ा उलटफेर करते हुए उन्हें एक रंग से धूल चटा दी. खास बात यह थी, कि दोनों ही मुकाबले में पाकिस्तान आखिरी गेंद पर हारा था. शुरुआती दो मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बहुत कम रह गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top