मैच जीतने के बाद पत्नी धनश्री के साथ घूमते नजर आये युजवेंद्र चहल, पत्नी के पैर टूटने पर दिया ऐसा पोज, नहीं रुकेगी हंसी

युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम स्टार ऑफ स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा है. जहां वे इस समय ऑस्ट्रेलिया में है तो वही उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी इस समय ऑस्ट्रेलिया में ही हैं. हाल ही में उन्होंने यूज़वेंद्र चहल के साथ अपने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय युजवेंद्र चहल तथा धनश्री वर्मा दोनों ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में घूमते हुए अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. शेयर किए गए फोटोज में धनश्री बहुत सुंदर लग रही हैं।

आपको बता दें, कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया क्वीन मानी जाती है. वहीं उन्होंने अपनी कुछ सिंगल फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वही धनश्री वर्मा ऑस्ट्रेलिया के सिडनी ओपेरा हाउस देखो मैंने पहुंची. जहां उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ लोगों ने बोला था के सिडनी ओपेरा हाउस जरूर जाना’।

आपको बता दें, कि धनश्री वर्मा पेसे से एक्स डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी है. वही धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड यूट्यूब चैनल भी है. जिसका नाम धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल है, इनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 26 लाख भी सब्सक्राइबर हैं. धनश्री बॉलीवुड के गानों को रीक्रिएट भी करती हैं। दरअसल, भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर यूज़वेंद्र चहल तथा उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने अपनी रिलेशनशिप के 3 महीने बाद यानी कि अगस्त 2020 को सगाई कर ली थी. वही यह दोनों दिसंबर 2020 को शादी के अटूट बंधन में बंद गए. और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top