IND vs NED: नीदरलैंड के खिलाफ मैच से पहले इस खिलाड़ी के फिटनेस ने रोहित शर्मा की बढ़ाई टेंशन, पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था चोटिल

IND vs NED

IND vs NED: ICC T20 विश्व कप 2022 का अपना दशहरा मैच भारतीय क्रिकेट टीम 12:30 बजे से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर नीदरलैंड के खिलाफ खेलने वाली है। इससे पहले, भारतीय टीम की रणनीति रहेगी की जैसे पाकिस्तान टीम को हराकर जीत हासिल की थी वैसे ही अपनी जीत को बरकरार रखेगी। लेकिन अब पहले मैच में अपने प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी की फिटनेस पर अब सवाल उठने लगे हैं, हम किसी और की नहीं बाल्की भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बात कर रहे हैं।

यह बात अभी सामने आई है की, हार्दिक पांड्या ने अपना वैकल्पिक अभ्यास सत्र मिस किया था, जिस्के बाद उनकी फिटनेस को लेकर देखा उतने शुरू हो गए हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप के दौरान ऐसा करना रोहित शर्मा की टेंशन बढ़ाने वाली बात है।

IND vs NED: पांड्या की फिटनेस बनी रोहित शर्मा की टेंशन

रोहित शर्मा कप्तानी वाली भारतीय टीम पहले से ही काफ़ी खिलाड़ियों की चोट से जुझ रही है, जिस रोहित शर्मा ने काफ़ी अच्छी तारिके से मैनेज करके रखा है। लेकिन अब ये खबर आ रही है की एक और भारतीय टीम का स्टार खिलाड़ी घायल हो गया है। असल में मैं ऐसा इस्लिये कहा जा रहा है क्योंकि, खिलाड़ी ने सिडनी में अपना पहला अभ्यास सत्र मिस कर दिया था।

भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपना पहला अभ्यास सत्र मिस कर दिया था। तबी इंडिया की समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट सामने आई है। जिस्में यह बता गया है की, हार्दिक पांड्या की मांसपेशियों में खिचाव हो गया है। इस कारन से नीदरलैंड के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या को आराम दिया जा सकता है।

पाकिस्तान मैच के दौरान हार्दिक पांड्या हुए थे घायल

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच, मैच के दौरान हार्दिक पांड्या की मांसपेशियों में खिंचाव आया था। नेट अभ्यास सत्र के दौरान हार्दिक पांड्या से जब पूछ गया था की, उनकी मांसपेशियों में गंभीर खिंचाव आया है? तब कहा था की,

“नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता है। ऐसा इसलिये हो सकता है क्योंकि मैंने इसे पहले कभी भी टी20 इंटरनेशनल में दौड़कर इतने रन नहीं बनाए हैं।”

पाकिस्तान के खिलाफ पंड्या सबित हुए थे रोहित शर्मा के बेस्ट प्लेयर

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच में, भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने काफी धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की थी। हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी के दौरान एक चौका और दो छक्कों की मदद से 37 गेंद में 40 रन बनाये थे, और एक जिम्मेदार प्लेयर की भूमिका निभायी थी। दूसरी तरफ पांडे ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी गेंदबाजी में 4 ओवर में 30 रन देकर पाकिस्तान टीम के 3 महत्वपूर्ण खिलाड़ी को आउट किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top