अनुष्का ने शेयर किया अपना बोल्ड फोटो देख विराट से नहीं हुआ कण्ट्रोल, कहा- “मैं वापस जा रहा हूँ”

विराट कोहली

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इन दिनों विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा कोलकाता में हैं. वह विराट इस समय ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी T20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं. जहां उन्होंने अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान के विरुद्ध ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था. तो वही अनुष्का शर्मा की एक पिक्चर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पिक्चर में अनुष्का शर्मा की खूबसूरती देख विराट कोहली भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक सके।

इन दिनों अनुष्का शर्मा ने दीपावली के त्यौहार पर अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिनमें वे हरे कलर की नेट की साड़ी पहनी हुई बहुत सुंदर लग रही है।जिसे अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किया गया यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अनुष्का शर्मा है हरे कलर के नेट साड़ी के साथ गले में नेकलेस भी पहनी हुई थी।

विराट कोहली ने भी किया कमेंट

अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किए इस फोटो को देख भारत के पूर्व कप्तान विराट अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. विराट कोहली ने जिस पर कमेंट में हार्ट आइज के साथ एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया। इनके कमेंट में बहुत सरे लाइक्स और कमेंट आये हैं जिसे सभी पसंद कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग मूवी

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपने अपकमिंग मूवी ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिर भारतीय महिला क्रिकेट टीम के गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है।

आपको बता दें, कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में विराट ने एक मैच जिताऊ पारी खेली थी. इस मैच के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को एक खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top