छक्का समझ खुश हो रहा था बल्लेबाज, तभी फील्डर बना सुपरमैन किया बोलती बंद, देखिए हैरतंगेज कैच

T20 ब्लास्ट टूर्नामेंट

इंग्लैंड की T20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में 8 जुलाई को एसेक्स और लंकाशायर के बीच तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया. लंकाशायर टीम के खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. इंग्लैंड के T20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में कुछ शानदार कैच देखने को मिले, साथी खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने फैंस को काफी प्रभावित किया. खास करके लंकाशायर और एसेक्स के बीच मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसकी खूब चर्चा हुई।

T20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में सुपरमैन की तरह उड़ते हुए छक्के को कैच में बदला

 

फील्डर के तौर पर माइकल ने एसेक्स और लंकाशायर के बीच t20 ब्लास्ट 2022 के क्वार्टर फाइनल में, बहुत ही हैरतअंगेज कैच पकड़ा. इस अद्भुत कैच को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा गया और शेयर भी किया गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सॉल्ट ने लेग स्पिनर को डीप स्क्वायर लेग और मिड विकेट के बीच पर शॉट मारा. पेपर ने एक शानदार कैच को पकड़ने के लिए ऊंची छलांग लगाई. हालांकि, उन्होंने अपना संतुलन खो कर भी बाॅल को दूसरे खिलाड़ी को कैच दे दिया।

गेंद डीप मिडविकेट की ओर से उड़ते हुए 6 रनों के लिए जा रही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं वहां मौजूद माइकल पेपर में जबरदस्त छलांग लगाते हुए गेंद को बाउंड्री रेखा के बाहर जाने से रोक लिया. वह बाउंड्री के बाहर गिर गए लेकिन उन्हें गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंक दिया, जहां दूसरे खिलाड़ी ने कैच लपककर साल्ट को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

लंकाशायर ने 162 रन का लक्ष्य बनाया

वीडियो को देखकर कुछ लोगों को लगा कि गेंद को फेंकते समय पेपर का पैर बाउंड्री रोक से छू गया हालांकि ध्यान से रिप्लाई में देखने पर यह पता चला कि पैर रस्सी के करीब था और अंपायर ने इसे आउट करार दिया. इस मैच में लंकाशायर ने 162 रन का लक्ष्य बनाया था. टीम डेविड की पारी के दम पर लंका शायर ने लक्ष्य पूरा किया और याशायर से सेमीफाइनल मुकाबला जीता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top