मैच हरने पर बौखलाते जा रहे हैं शोएब, विराट कोहली को जल्दी सन्यास लेने की दी अजीबोगरीब सलाह, सुन भड़के फैंस

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ छोटी दिवाली को बड़ा धमाका किया था। उस दिन विराट कोहली के बल्ला आग उगल रहा था, और उसकी गुंज पूरी दुनिया में सुनाई दे रही थी। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पिछले तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक बयान सामने आया है। जिस्में शोएब अख्तर ने कहा है की,

“मैं चाहता हूं की विराट कोहली अब टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लें, क्योंकि मैं नहीं चाहता की वह अपनी पुरी एनर्जी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में लगायें। अगर वह इसी तरह खेलते रहे तो वह दिन दूर नहीं जिस दिन वह वनडे मैच में तीन शतक बना लेंगे।”

विराट कोहली ने खेली अपने जीवन की सबसे बड़ी पारी

क्रिकेट फैन से खाचख भरे मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में प्रेशर की सिचुएशन में भी विराट कोहली ने 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम इंडिया को धमाकेदार जीत दिलाई। रावल पिंडी एक्सप्रेस ने विराट की शानदार पार के तारिफ करते हुए इसे “उनके जीवन की सबसे बड़ी पारी” करार की है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पिछले तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा की,

” मेरे हिसब से वाह इस तरह खेले क्योंकि उन्हे कॉन्फिडेंस था की वह ऐसा कर लेंगे। वे तीन साल से अपने फॉर्म से बहार थे, उन्होने अच्छे रन नहीं बनाए, जिसकी वजह से उनसे कप्तानी छीन ली गई और कई लोगों ने उनको कई बातें सुनाई थी।” शोएब ने आगे कहा की, “लोगों ने उनके परिवार को भी काफी बदनाम किया, लेकिन उन्होनें अपनी ट्रेनिंग जारी रखी और दिवाली से ठीक एक दिन पहले उन्होने अपनी धमाकेदार पारी से सभी को खुश कर दिया।”

विराट एक महान क्रिकेटर है

शोएब अख्तर ने विराट कोहली की तारिफ करते हुए कहा की, “उन्होने फैसला किया की यह जगह और ये मंच उनके फॉर्म की वापसी का कारन है। किंग कोहली अब वपस अपने पुराने रूप में आ गए हैं और वह धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। जिससे मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। विराट एक महान क्रिकेटर हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top