रोहित ने जानबूझकर फेंका था सिक्का दूर, बाबर ने नहीं देख हेड या टेल, टॉस को लेकर रोने लगा पाकिस्तान मीडिया- वीडियो

टी20 विश्व कप

पाकिस्तान इस बार भारत से टी20 विश्व कप 2022 में मिले हार को हजम नहीं कर रहा है, और अपनी तरफ से रोज नए-नए बहाने तलाशे जा रहा है। पहले तो पाकिस्तान ने लास्ट ओवर में हुए नो-बॉल को लेकर अपनी आपत्ती जतायी थी। अब पाकिस्तान की मीडिया ने एक नया मुद्दा उठाया है की मैच के पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीता था,पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज अकिब जावेद और विकेटकीपर मोइन खान ने पाकिस्तान के टॉस हारने को लेकर नए बहाने बनाने शुरू कर दिए। दोनों खिलाड़ीयो का यह कहना है की, पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम के साथ धोखा हुआ है।आइए जानते हैं इस घटना के बारे में विस्तार से…

टी20 विश्व कप: टॉस में रेफरी ने की बेइमानी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दोनों पिछले खिलाड़ी आकिब जावेद और मोइन खान ने एक टीवी चैनल पर बात-चित के दौरान जावेद ये कहते हुए नजर आ रहे हैं की, “मैच में हुए टॉस को सिरफ और केवल रेफरी ने देखा था, जब रेफरी ने रोहित से टॉस करने को कहा तब रोहित ने इतनी जोर से सिक्का ऊछाला था, जोकी बिलकुल गलत था,सिक्का थोड़ी दूर पर जकार गिरा और वहा से दोनो टीम के कप्तानो को ये देखना इम्पॉसिबल है की सिक्का हेड आया है या टेल, और यह बात बिलकुल गलत है।”

आकिब जावेद ने आगे कहा

“उसके बाद रोहित शर्मा के पास रेफरी साहब गए और उन्होन से कहा कि तुमने टॉस जीत लिया है, जो की एक गंभीर मामला है। आखिरीकर कप्तान टॉस करने क्यों जाता है ताकी वाह सिक्का फेंके और खुद देखे की हेड है या टेल है। आपने ये जरूर देखा होगा की रोहित शर्मा के सामने कारपेट हुआ था लेकिन उन लोगों को जानबूझकर, सिक्का थोड़ी दूर फेका। उसके बाद रेफरी साहब रोहित शर्मा के पास गया और उन टॉस का विजेता घोषित कर दिया। यह अच्छी बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top