पहले मैच में खास प्रदर्शन न दिखाने से नीदरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या को नहीं मिलेगा मौका, टीम में होगा कई बड़े बदलाव

हार्दिक पांड्या

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ खेला जाना है। भारत ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेली जिसमें जिसमें उसको जीत प्राप्त हुई. यह मुकाबला काफी रोमांचक भरा हुआ था. भारतीय टीम अपना तीसरा मुकाबला नीदरलैंड के खिलाफ खेलने के लिए सिडनी पहुंच चुकी है. जहां पर मैंने नेट प्रैक्टिस भी की। आपको बता दें कि सिडनी में हुए नेट प्रैक्टिस के दौरान हार्दिक पांड्या के अलावा अन्य खिलाड़ी प्रैक्टिस में नहीं दिखे. 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की जगह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा किसी अन्य खिलाड़ी को जगह दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा नहीं थे

27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले मैं से पहले भारतीय टीम सीखने में अभ्यास कर रही है. इस नेट प्रैक्टिस के दौरान भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या समेत अन्य कई खिलाड़ी दिखाई नहीं दिए. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नीदरलैंड के खिलाफ हार्दिक को आराम दिया जा सकता है। वहीं सिडनी में नेट प्रैक्टिस के द्वारा रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत तथा दीपक हुड्डा ने दो दो घंटे नेट प्रैक्टिस की।

हार्दिक की जगह इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

भारत की नीदरलैंड के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच के प्लेइंग इलेवन में हार्दिक को मौका दिया जा सकता है. नेट प्रैक्टिस के दौरान मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार तथा अर्शदीप सिंह जमकर पसीना बहाया।

राहुल के फार्म को लेकर चिंता

भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार तरीके से जीत दर्ज की. इस मैच में भारत के ओपनर बल्लेबाजों ने काफी निराश किया. क्या राहुल के फार्म को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चिंता में हैं. आपको बता दें, कि के राहुल ने ऑस्ट्रेलिया तथा दक्षिण अफ्रीका के बीच t20 श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top