“भारतीय टीम की कामयाबी से जलता है ऑस्ट्रेलिया” पहले दिया खराब होटल अब खाना और 42 किलोमीटर दूर दिया प्रैक्टिस ग्राउंड

भारतीय टीम

जैसा की हम सब जानते हैं की टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो चुका है, और भारतीय टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने पहले मैच में हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत कर दी है। भारतीय क्रिकेट टीम को अभी तक सेमीफाइनल तक पहुंचने के लिए काफ़ी मशक्कत करनी बाकी है। जिसके लिए भारतीय टीम 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ मैच खेलने के लिए सिडनी जा पाहुची है।

इस समय में भारत के खिलाड़ी के साथ बहुत ज्यादा भेदभाव किया जा रहा है, जिसका शिकायत ने आईसीसी को कर दी है, और उसके बाद ये पूरा मामला सुरखियों में आ गया है।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों को परोसा गया ठंडा भोजन

आईसीसी टी20 विश्व कप टूर्नामेंट का अगला मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम सिडनी जा पहुची है। जहां पर टीम को पहूचते ही खराब लंच खाने को मिला। जब भारत अभ्यास करने के बाद लंच करने के दौरान खिलाड़ियों को परोसे गए खाने में नाखुन मिला। भारत खिलाड़ी का यह कहना है की जो खाना उनको खाने को दिया गया था उसकी गुडवत्ता बेहद खराब थी और खाना पुरी तराह ठंडा था। इस विषय को गंभीरता से लेते हुए बीसीसीआई ने आईसीसी को इसकी शिकायत की है। जहां पर देखना भी है की आईसीसी इस मामले में गंभीर है या नहीं।

भारत के साथ लगातार किया जा रहा है भेदभाव

केवल प्लेयर्स को खराब लंच नहीं पेश किया गया, बाल्की इसके अलावा इंडियन क्रिकेट टीम को जो प्रैक्टिस ग्राउंड दिया गया है वे उनके होटल से 42 किलोमीटर दूर है। भारत को अभ्यास सत्र नहीं करने दिया गया है क्योंकि, टीम ने ब्लैक टाउन में अभ्यास करने की पेशकश दी गई थी और भारत ने मना कर दिया था। भारतीय टीम बनाम पाकिस्तान टीम मैच से पहले इंडियन टीम को खराब 3 स्टार होटल दिया गया था, जबकी ऑस्ट्रेलिया देश ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 5 स्टार होटल में रखा था।

27 अक्टूबर को भारत और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के बीच मैच देखने को मिलेगा। पाकिस्तान को हराने के बाद इस दौरान भारतीय टीम का होसला बहुत ज्यादा बुलंद है और भारतीय टीम की अगली रणनीति याही होगी की वह अपनी जीत को बरकरार रखे, ताकी टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचने में आसानी हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top