“अब इस जन्म में तो नहीं होगा” भारतीय फैन्स ने दिया पाकिस्तानी फैन्स के नारे का मुंहतोड़ जवाब, फाड़ दी चड्डी- वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बिच रविवार को एक रोमांचक ऐतिहासिक मुकबाला खेला गया। जहान प्रति एक तारफ क्रिकेट ग्राउंड पर दो टीम भिड़ती नजर आई और दूसरी तरफ दोनो देशो के फैन्स के बिच भी इसी टाइप की माहौल देखने को मिला। दरअसल इस मैच में जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन्स अपनी टीम को चीयर अप करने के लिए नारे लगा रहे थे तब भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने जो जवाब दिया है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। जिसे देखो आपकी भी हसी निकल जाएगी। अगले जन्म में BS*DK

भारतीय क्रिकेट टीम का होसला बढ़ाने पहुंचे प्रशंसक

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकबले का इंतजार दोनो देशो की फैन्स काफ़ी दिनों से कर रहे थे। काफ़ी मात्रा में लोग मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर मौजूद। भारत के प्रशंसक चाहते थे की भारतीय टीम इस मैच को जीत कर अपने पुराने हार का बदला ले और टूर्नामेंट में एक अच्छी शुरुआत करे। और भारतीय टीम ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और पाकिस्तान को हार चखा दी।

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है जिस में भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के प्रशंसक अपनी टीम का होसला बढ़ाते नज़र आ रहे हैं और जमकर एक-दूसरे को ट्रोल करते दिख रहे हैं।

अब अगले जन्म में ही जीतेगी पाकिस्तान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mufaddal Vohra (@mufatweets)

भारत और पाकिस्तान के महामुकाबला मैच के दौरान भारतीय टीम के प्रशंसकों को पाकिस्तान के प्रशंसकों के नारे का जवाब देते हुए देखा गया।दरअसल इस मैच में जब पाकिस्तानी फैन्स अपनी टीम का होसला बुलंद करने के लिए नारे लगा रहे थे की “जितेगा भाई जीतेगा पाकिस्तान जीतेगा”

तब उनके नरे के संपन्न होते ही तूरंत एक भारतीय प्रशंसकों ने जवाब दिया “अगले जन्म में” यह जवाब सुनकर वहा मौजुद सभी लोग ढहाके मार-मार के हंसने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top