ICC ने शेयर किया ऐसा अनोखा वीडियो, पाकिस्तान पर जीत के बाद पहली बार राहुल द्रविड़ का दिखा ऐसा रूप- वीडियो

राहुल द्रविड़

23 अक्टूबर को हुए आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच महामुकाबले के बाद भारतीय टीम की जीत पर टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ काफी ज्यादा उत्साहित हो गए,और कुछ ऐसा कर दिया जैसा उन्हें आज तक करते किसी ने नहीं देखा था। भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को हराकर आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के पहले मैच में जीत का आगाज कर दिया है।

भारतीय टीम पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हराकर पिछले साल का अपना हीसाब बराबर कर लिया है, इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है, जिसमें भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भारतीय टीम की जीत के बाद काफ़ी ज़्यादा उत्साहित होकर जीत को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। राहुल द्रविड़ का यह रिएक्शन लोगो को काफ़ी ज़्यादा पसंद है एक रहा है। इससे पहले कभी भी राहुल द्रविड़ का ऐसा रिएक्शन देखा नहीं गया था।

काफ़ी अलग अंदाज़ में दिखे राहुल द्रविड़

हमेशा शांत रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच के बाद एक अलग ही अवतार में देखा गया। जैसे ही आखिरी गेंद पर रविचंद्रन अश्विन ने शॉट लगाया और भारतीय टीम को जीत दिलायी उसके तुरंत बाद राहुल द्रविड़ उछल-उछलकर भारतीय टीम की जीत का जश्न मनाते हुए दिखें।

खुशी के मारे राहुल अपने आप को कबू नहीं कर पाए और जामकरे भारतीय टीम की जीत का जश्न मनाते हुए दिखें, और ये लाजमी भी है क्योंकि, ये जीत भारतीय टीम के लिए बहुत ज्यादा ऐतिहासिक साबित हुई है।

खुशी से झूम उठे फैन्स

भारत पाकिस्तान मैच के बाद आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी खुशी जहीर करते और इमोशनल होते दिख रहे हैं, जिसे देख कर हर कोई कफी ज्यादा भावुक हो जा रहा है, क्योंकि पाकिस्तान के साथ कोई भी मुकाबला भारतीय टीम के लिए बहुत खास होता है। क्या मुकाबले का बोझ भारतीय टीम प्रति कई सालों से था, जिसे विराट कोहली ने उतार दिया है। भारतीय टीम की जीत के बाद वहा मौजुद सभी खिलाड़ी, मुख्य कोच राहुल और भारतीय प्रशंसक सभी खुशी से झूम उठे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top