भारत से हारने के बाद बाबर आजम ने ड्रसिंग रूम में दी जोरदार स्पीच, भारत के इस खिलाड़ी को बताया गेम चेंजर

बाबर आजम

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम जीत के एकदम नजदीक थी लेकिन भारतीय टीम के पिछले कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के हाथों से जीत खिच कर भारतीय टीम को थामा दी। मैच हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने सभी टीम के सदस्यों का होसला बढ़ते हुए ड्रेसिंग रूम में दिखें। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

बाबर आजम ने किया आपने खिलाड़ियों को प्रेरित

मैच हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने ड्रेसिंग रूम में एक शानदार मोटिवेशनल स्पीच दी। जिस्का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। बाबर आजम के साथ-पाकिस्तान टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन भी टीम का होसला बड़ाते हुए नजर आए। इस दौरान बाबर ने कहा की,

“भाईयों हम सब ने काफ़ी अच्छा मैच खेला और हमने काफ़ी अच्छा प्रयास किया। मैच के दौरान हमने कुछ गलतियां की जिनसे हमे सीखना चाहिए। हम अभी गिरना नहीं है, क्योंकी टूर्नामेंट अभी बस शुरू हुआ है, अभी बहुत से मैच खेलने बाकी है।”

बाबर ने आगे और कहा

“मैं यह कहूंगा की हम किसी भी एक खिलाड़ी की वजह से मैच नहीं हारे हैं, बाल्की सबकी वजह से हारे हैं। कोई किसी पर उँगली नहीं उठायेगा की उसने हराया है, या मैंने हराया है, ऐसा कुछ नहीं होगा। यह टीम में नहीं होगा कभी भी हम हारे तो साथ हारेगे हम जीतेंगे तो साथ जीतेंगे। हमें एक साथ ही रहना है यह बात याद रखना हमेशा। हमने कई अच्छी परफॉर्मेंस भी दी है, वो भी ध्यान रखें। बाकी हम ने जो छोटी-छोटी गलतिया की है वह सुधारना है, और टीम को उसपर काम करना है, और हा नवाज़ तुमने बहुत अच्छा परफॉर्मेंस दिया और मैं समझ सकता हूं की इतने बड़े मंच पर बॉलिंग करने में थोड़ी दिक्कतें आती है जिस्का हम साथ मिलकर ऊपाए निकालेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top