IND VS PAK LIVE UPDATE: “क्या कहने अर्शदीप के” दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज सहित कप्तान को पहली गेंद पर ही दिखाया बहार का रास्ता- देखें video

IND VS PAK

IND VS PAK:आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का पहला मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम 1:30 से मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही है। जिस्में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया है और उनका यह फैसला कफी फैदमंद सबित होता दिख रहा है। ऐसा हम इसलिये कह रहे हैं क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नंबर वन बल्लेबाज अपनी पहली गेंद प्रति 0 रन बनाकर आउट हो गया है।

IND VS PAK: बाबर आज़म को किया आउट

टॉस जितकर भारतीय क्रिकेट टीम ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया और ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम से मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम आए। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहला ओवर जो की काफ़ी फ़ायदेमंद सबित हुआ, भुवनेश्वर कुमार ने अपने ओवर में मोहम्मद रिजवान को कोई भी शॉट खेलने का मौका ही नहीं दिया।

फिर दूसरा ओवर करने के लिए अर्शदीप सिंह आए और आते ही अपनी पहली गेंद पर दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज बाबर आजम को पवेलियन का रास्ता दिखला दिया। हर्षदीप सिंह ने बाबर आजम को एलबीडब्ल्यू से बाहर कर दिया है और अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का बल्लेबाज आउट हो गया है जो की भारतीय टीम के लिए काफी खुशी की बात है।

हर्षदीप सिंह ने झटका नंबर 1 बल्लेबाज का विकेट

मैच के दौरान हाल ही में यह पता चला है की, हर्षदीप सिंह ने एक और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखने में कामयाब हुए हैं। हम बात कर रहे हैं मोहम्मद रिजवान की, जो की केवल 4 रन बनाकर अपना विकेट अर्शदीप के हाथ में सौंप गए। अर्शदीप सिंह ने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर मोहम्मद रिजवान को कैच आउट कर उनको पवेलियन का रास्ता दिखला दिया है। भुवनेश्वर कुमार ने साथ पकड़ा। भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों में काफ़ी उत्साह का माहॉल देखा जा सकता है। भारतीय टीम के लिए अर्शदीप सिंह ने 2 बहुत ही महानवपूर्ण विकेट चटकाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top