मैच शुरू होने से 40 मिनट पहले हार्दिक पांड्या ने लाइव आकर मैच ना खेलने की कह दी बात, फैंस हुए निराश- कहा अब कैसे जीतेंगे!

हार्दिक पांड्या

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला उसके विरोधी पाकिस्तान टीम के साथ 23 अक्टूबर यानी कि आज ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेला जाएगा. इसी बीच भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जों काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भारत-पाकिस्तान के मैच के पहले हार्दिक पांड्या हुए भावुक

t20 वर्ल्ड कप जितना हर टीम का सपना होता है तथा इसे जिताना फ्री हर खिलाड़ी का सपना होता है. वहीं भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक ने भी एक बार कहा था की भारत के लिए t20 वर्ल्ड कप जीता ना मेरा सपना है. तथा इस सपने को पूरा करने के लिए हार्दिक पांड्या अपने जी जान से मेहनत कर रहे हैं. इस बात का पता हार्दिक पांड्या द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो से चलता है।

इसमें हार्दिक यह करते हुए नजर आ रहे हैं कि

“भारतीय टीम इस t20 वर्ल्ड कप के लिए सब कुछ देने को तैयार है. खून, पसीना, आंसू, हमारे लिए सामने आया t20 वर्ल्ड कप ही मैटर करता है।

हार्दिक पांड्या द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सभी खिलाड़ी जी जान से मेहनत कर रहे हैं. आईसीसी वन डे 2019 के दौरान पीठ के चोटिल होने वाले हार्दिक पांड्या इस समय काफी पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं. और ऐसे में उन्होंने अपनी वापसी को लेकर कहां,

“इस बार फर्क इतना था कि मुझे अपने पैरों पर खड़े होने में मेरे परिवार ने बहुत भूमिका निभाई हैं. इसका श्रेय नताशा, अगस्त्य, और कुणाल को जाता है. सभी ने मुझे अपना रूटीन बना रखने की अनुमति दी और यह सुनिश्चित किया कि आप जानते हैं की हार्दिक को अभी खुद पर ध्यान देना चाहिए तथा उसे खुद को प्राथमिक के रूप में रखना चाहिए।”

इन दिनों हार्दिक की शानदार फॉर्म

भारत का स्टार ऑलराउंडर हार्दिक इतना शानदार फार्म में चल रहे हैं. उन्होंने अभी तक भारत के लिए 73 t20 मैचों 148 के स्ट्राइक रेट के साथ 989 रन बनाए हैं तथा साथ ही उन्होंने भारत के लिए 74 विकेट भी झटके हैं. आई पी एल 2022 में हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने में बल्ले तथा गेंद से अहम भूमिका निभाई थी।

यही नहीं भारत के लिए सिया कप में भी हार्दिक ने शानदार प्रदर्शन किया था भले ही भारतीय टीम एशिया कप हार गई हो. भारत को t20 वर्ल्ड कप जीता 15 साल हो चुके हैं. भारत ने 2007 मे t20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. अतः सभी की नजरें हार्दिक पांड्या पर ही टिकी रहेगी क्या इस बार हार्दिक पांड्या भारत को 15 साल से सूखे पड़े t20 वर्ल्ड कप दिला सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top