‘ए नीली जर्सी वालों’, टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमिताभ बच्चन ने गया गाना, वीडियो के जरिये दी शुभकामनाये

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर यानी कि आज भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मुकाबले का लेकर फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे जो कि आज खत्म हो जाएगा. इस बार भारतीय टीम पिछले साल में खेले गए t20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों मिले 10 विकेट से हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी. वही रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम नेट पर जबरदस्त पसीना बहा रही है. इसमें भारतीय फॉर्म में चल रही है जो कि किसी भी टीम के लिए बहुत बुरी खबर है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में वार्म अप मैच मैं पूरी तरह से परास्त किया था।

वर्ल्ड कप जीतने के लिए अमिताभ बच्चन ने शुभकामनाएं भेजी

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर व‌ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय टीम को 15 साल बाद t20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए एक प्यारे कविता के रूप में शुभकामनाएं दिया. अमिताभ बच्चन ने अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति मे पूरे भारतीय टीम के लिए एक खास कविता पढ़कर सब कुछ सुनाया है. अमिताभ बच्चन द्वारा सुनाए गए कविता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिससे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने कहा 2007 की खुशी फिर से लौटा दो

 

80 वर्षीय से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी कविता में लिखा है कि, हमें 2007 वाली खुशियां फिर से लौटा दो. आइए एक नजर डालते हैं अमिताभ बच्चन के इस कविता पर,”ऐ नीली जर्सी वाले… 130 करोड़ सपनों के रखवाले… दिखा के जज्बा लहरा दो तिरंगा इस बार फिर से विश्वकप उठा लो…ऐ नीली जर्सी वालों…

तुम्हारी बल्लेबाजी के सामने कौन है, जो झुका नहीं है .. भेज सकें जो बल्लेबाजी तुम्हारी ऐसा बल्ला बना नहीं है…

तुम बस अपनी मेहनत का सिक्का उच्छालो … ऐ नीली जर्सी वालों… ऐ नीली जर्सी वालों..

माना कि ये इम्तिहान बड़ा है, लेकिन तुम्हारे पीछे सारा हिंदुस्तान खड़ा है.

एक बार फिर से हमें 2007 की खुशी लौटा दो… ऐ नीली जर्सी वालों 130 करोड़ सपनों के रखवाले… इस बार फिर से विश्वकप उठा लो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top