सचिन ने वीरेंद्र सहवाग को दी अजीब ढंग से जन्मदिन की बधाई, कही कुछ ऐसी बात, हँसते हँसते हो जायेंगे लोट पोट

वीरेंद्र सहवाग

पूरी दुनिया में सभी तुर्रम खान गेंदबाजों को दारा कर रखने वाले भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग बीते गुरुवार को 44 साल के हो गए हैं। वीरेंद्र सहवाग अपने क्रिकेट कैरियर में किसी भी स्थिति में अपने आक्रामक बल्लेबाजी और शानदार स्ट्रोकप्ले काफी जाने जाते प्रसिद्ध थे। इसके अलावा सहवाग, सचिन तेंदुलकर के साथ ओपनिंग बैटिंग करते हुए। इन दोनो की जोड़ी भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को काफ़ी ज़्यादा पसंद थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऐतिहासिक दिग्गज खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने वीरेंद्र सहवाग के जन्मदिन पर एक ट्वीट किया था। सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी और उने उनके 44वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। सचिन ने अपने पुराने खेलने के दिनो की एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा किया, जिसमे दोनों पिछले क्रिकेटरों को एक विकेट का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है।

फोटो शेयर कर वीरेंद्र सहवाग के लिए कही ये बात

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट पर एक मजाकिया अंदाज में लिखा, _

“चौके पर चौका मरते हुए आप 44 तक पहुच गए हैं, अब 44 से 50 के लिए एक छक्का तो बना है। ”

सचिन तेंदुलकर के ट्विटर पर पोस्ट करने के बाद पूरे सोशल मीडिया पर ये एक सनसनी खबर बन गई है। इसे कफी लोग पसंद कर रहे हैं और लगातार अपने ट्वीट दे रहे हैं। एक उपयोगकर्ता यह लिखा है की, “लीजेंड खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top