IND vs PAK: भारत पाक के मैच को देखने के लिए नहीं देना है एक भी रुपया, घर में लेटकर देख सकते हैं बिलकुल फ्री

IND vs PAK

IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले टी20 विश्व कप के महा मुकाबले में अब कुछ घंटे ही शेष है। जैसे-जैसी यह मुकबाला नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सभी प्रशंसकों की उत्तेजना बड़ति जा रही है। आपको भी आप बताना चाहते हैं की भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाला मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है, जिसके लिए दोनो ही टीम खूब मेहनत कर रही हैं।

IND vs PAK: बरिश की वजह से हो सकती है मैच में दिक्कत

भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 विश्व कप 2022 के मुकाबले को 23 अक्टूबर दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा, लेकिन इस मैच में बारिश का खतरा मंडराता हुआ दिख रहा है जिसकी वजह से मैच खराब हो सकता है। लेकिन फैन्स आपनी उम्मिद लगाये हुए हैं की ऐसा कुछ मैच के दौरान ना हो। पिछले साल भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच खेलते हैं बहुत बुरी तरह से हारि थी। लेकिन इस समय में भारतीय क्रिकेट टीम अपना पुराना हिसाब जरूर चुकता करना चाहेगी।

फैंस को है महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार

भारत बनाम पाकिस्तान के हर मैच में क्रिकेट प्रशंसकों की दीवानगी देखती बनति है,जहां पर अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए फैन्स सात समुंदर पार तक पहूच जाते हैं। बस यही वजह है कि, भारत बनाम पाकिस्तान के हर मैच में स्टेडियम खचाखच दर्शको से भरा रहता है, क्योंकि मैच की सभी टिकट कई महीने पहले ही बूूक हो जाती है।

क्या बात से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की इस मुकबले के लिए फैन्स कितने ज्यादा उत्सुक है। फैंस के अलावा प्लेयर्स में भी काफी ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाडिय़ों को शामिल किया गया है जो काफ़ी खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top