“लगता है मैच से पहले सारे खिलाड़ी हो जायेंगे चोटिल” टीम के मजबूत खिलाड़ी के सिर पर लगी गहरी चोट, अब कैसे होगी जीत?

IND vs PAK

IND vs PAK :आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होगा. यह महामुकाबला मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा, जिसमें भारतीय और पाकिस्तानी टीम आमने-सामने होगी जो कि रोमांच से भरा रहेगा. वही इसमें से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्सो के लिए एक बहुत बड़ी खबर है. नेट सेशन के दौरान पाकिस्तान का या धाकड़ बल्लेबाज चोटिल हो गया है. पाकिस्तान के इस बल्लेबाज को सिर में चोट लगने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

IND vs PAK: मैच से पहले यह बल्लेबाज हुआ चोटिल

नेट सेशन में प्रैक्टिस करने के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद को चोट की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. नेट सेशन में प्रैक्टिस के दौरान मोहम्मद नवाज की एक गेंद शान मसूद के सिर पर जा लगी जिससे वह चोटिल हो गए और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में ले जाया गया. जांच के बाद में पता चला कि उनके सिर पर चोट गंभीर है अतः वह भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले मैच से बाहर हो सकते हैं।

भारत का सुपर 12 में मैच

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान टीम के खिलाफ, दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को ग्रुप ए के रनर अप के खिलाफ, तीसरा मुकाबला 30 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ, चौथा मुकाबला 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ तथा पहुंचा मुकाबला 6 नवंबर को ग्रुप बी के विनर टीम के साथ खेला जाएगा।

t20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा(कप्तान), के एल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक(विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्र अश्विन, दीपक हुड्डा ,मोहम्मद शमी, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

स्टैंड बाय

श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, रवि बिश्नोई

t20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम

बाबर आजम( कप्तान),मोहम्मद रिजवान, शादाब खान (उप कप्तान), मोहम्मद नवाज, हरीश राउफ, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद हसनैन, खुशाम्दिल शाह, शाहीन शाह अफरीदी, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, उस्मान कादिर, शान मसूद।

स्टैंड बाय

मोहम्मद हरीश, फखर ज़मान, शाहनवाज दाहनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top