‘खून, पसीना और आंसू’, PAK के खिलाफ मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या ने शेयर किया जोश जगा देने वाला शानदार वीडियो

हार्दिक पांड्या

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो चुका है जिसमें भारत में पहला मुकाबला 23 अक्टूबर यानी कि कल अपने दर विरोधी पाकिस्तान टीम के खिलाफ खेलने उतरेगी. जो कि काफी रोमांच से भरा रहेगा. इस महा मुकाबले का लेकर फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहा है. पिछली बार भी t20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. तथा इस बार भारत अपना हिसाब बराबर करने के इरादे से उतरेगी. वही मैच से पहले हार्दिक पांड्या के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या का वायरल वीडियो

23 अक्टूबर को पाकिस्तान के विरुद्ध होने वाले मैच से पहले, हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें भारतीय टीम इस टूर्नामेंट से पहले कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दे रही है. वही इस वीडियो में हार्दिक पांड्या काफी खून पसीना बहाते हुए जी जान से प्रेक्टिस कर रहे हैं. इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या

विश्व के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी तथा शानदार की गेंदबाजी किसी भी टीम के लिए घातक साबित हो सकते हैं. जिसका अंदाजा हम इससे भी लगा सकते हैं की, आई पी एल 2022 में हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी तथा गेंदबाजी कि बदौलत अपने पहले ही कप्तानी में उन्होंने अपनी टीम को खिताब जताया। उन्होंने अभी तक भारत के लिए 73 टी 20 मैचों में 989 रन तथा 54 विकेट अपने नाम किए हैं। हार्दिक पांड्या के भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में रहने से भारतीय संतुलित रहेगी।

भारत 15 साल से नहीं जीता t20 वर्ल्ड कप

भारतीय टीम को आईसीसी t20 वर्ल्ड कप जीते 15 साल हो चुके हैं. वहीं इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीतने के प्रबल दावेदार से दिखाई पड़ रही है. भारतीय टीम ने अपना आखरी आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीती थी. वहीं भारत ने अपना आईसीसी ट्रॉफी 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था. इस समय भारतीय टीम में ऐसे खिलाड़ी है, जो भारत को t20 वर्ल्ड कप जिता सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top