ईशान किसान ने मचाया तहलका, सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में अकेले 35 गेंदों में 105 रन जड़कर उड़ाए सबके होश, लगाए 12 छक्के

इशान किशन

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए वनडे श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इशान किशन ने घरेलू क्रिकेट में भी अपना शानदार प्रदर्शन करना जारी रखा है.भारत में खेली जा रही घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली t20 ट्रॉफी मैं भारतीय बल्लेबाज तथा गेंदबाज अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वही हाल ही में खेले गए मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने जबरदस्त पारी खेली.

इशान किशन ने खेली शतकीय पारी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ओडिशा तथा झारखंड के बीच लखनऊ में खेले गए मैच में उड़ीसा के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला। वहीं बल्लेबाजी करने उतरी झारखंड टीम की की शुरुआत बहुत खराब हुई उनका पहला विकेट केवल 2 रन पर गिर गया. जिसके बाद ओपनर बल्लेबाज इशान किशन ने 64 गेंदों में 5 चौके तथा 7 छक्कों की मदद से शतक जड़ दिया। उनके अलावा उनके टीम का अन्य कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. जिसकी वजह से झारखंड ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना सकी ऐसे में 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी उड़ीसा की टीम मात्र 19.2 वर्ष में 117 रनों पर ही ढेर हो गई.

जिसकी वजह से झारखंड ने इस मैच को 71 रनों से अपने नाम कर लिया. ईशान किशन के इस पारी की बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. इशान किशन द्वारा खेले गए इस पारी की बदौलत सभी तरफ उनकी तारीख की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top